PUBG Mobile India update: जल्द Release होने वाला है Teaser, फिर जगी उम्मीद
Advertisement
trendingNow1823038

PUBG Mobile India update: जल्द Release होने वाला है Teaser, फिर जगी उम्मीद

 PUBG Mobile India बहुत जल्द एक टीजर वीडियो (Teaser Video) जारी कर सकती है. उम्मीद जताई जा रही है कि जनवरी 15-19 के बीच नया टीजर जारी हो सकता है. इस नए वीडियो में PUBG Content Creators को भी दिखाया जा सकता है.

PUBG Mobile India update: जल्द Release होने वाला है Teaser, फिर जगी उम्मीद

नई दिल्ली: PUBG बैन से दुखी लोगों के लिए आए दिन कुछ उम्मीद भरी खबरें आ ही जाती हैं. इस बार भी एक ऐसी खबर आ रही है जिससे PUBG Mobile India के रीलॉन्च (Relaunch) की संभावना है. हालांकि भारत सरकार ने अभी तक PUBG Ban पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. लेकिन कुछ ऐसी हलचल हो रही है जिससे लग रहा है कि PUBG Mobile India भारत में रीलॉन्च हो सकता है.

  1. PUBG Relaunch को लेकर फिर बढ़ी उम्मीदें
  2. इसी महीने लॉन्च हो सकता है नया टीजर
  3. जानें क्या है PUBG पर Update

इसी महीने लॉन्च होगा PUBG का नया टीजर

हमारी सहयोगी वेबसाइट dnaindia.com के अनुसार PUBG Mobile India बहुत जल्द एक टीजर वीडियो (Teaser Video) जारी कर सकती है. उम्मीद जताई जा रही है कि जनवरी 15-19 के बीच नया टीजर जारी हो सकता है. इस नए वीडियो में PUBG Content Creators को भी दिखाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Galaxy A52 5G के इन Features को टॉप सीक्रेट रखना चाहती थी Samsung, पर बीच में ही हो गए Leak

PUBG Mobile India को मिला नया Country Manager

इस बीच खबर है कि पबजी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) के लिए एक भारतीय को कंट्री हेड नियुक्त किया है. जानकारी के अनुसार पबजी इंडिया की पैरंट कंपनी Krafton ने इंडिया के लिए नए कंट्री मैनेजर के रूप में अनीश अरविंद की नियुक्ति की है. गेम ऐप बैन (PUBG App Ban) होने के बावजूद पबजी द्वारा भारत में एक लोकल कंपनी बनाने और अब कंट्री मैनेजर की नियुक्ति ने पबजी गेम लवर्स (PUBG Game Lovers) के बीच उम्मीदें बढ़ा दी है. 

Trending news