Realme मचाने वाला है धमाल! लॉन्च करने जा रहा है पहला Laptop, दिखने में होगा Stylish, जानिए़ जबरदस्त फीचर्स
Advertisement

Realme मचाने वाला है धमाल! लॉन्च करने जा रहा है पहला Laptop, दिखने में होगा Stylish, जानिए़ जबरदस्त फीचर्स

Realme जल्दी ही अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने वाला है. यह लैपटॉप दो वेरिएंट में आएगा. यह टॉप-ऑफ-द-लाइन चिप्स और ऑडियो अनुभव के साथ आएगा. आइए जानते हैं इसके बारे में खास बातें...

Realme मचाने वाला है धमाल! लॉन्च करने जा रहा है पहला Laptop, दिखने में होगा Stylish, जानिए़ जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी भारत में अपना पहला लैटपॉट लॉन्च करने वाला है. उसने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है. रियलमी इंडिया ने लैपटॉप का एक ऑफिशियल टीजर भी पेश किया है. इसी साल मई में कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लैपटॉप सर्वे पेश किया था. मिली जानकारी के मुताबिक, इस लैपटॉप को सही कीमत पर उद्योग-बाधित स्पेशिफिकेशन के साथ पेश की जाएगी. आइए जानते हैं इस लैपटॉप में क्या खास होने वाला है.

  1. Realme जल्दी ही अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने वाला है.
  2. यह लैपटॉप दो वेरिएंट में लॉन्च होगा.
  3. इस लैपटॉप के फीचर्स भी शानदार होने वाले हैं.

सूत्रों ने बताया कि लैपटॉप दो वेरिएंट में टॉप-ऑफ-द-लाइन चिप्स और ऑडियो अनुभव के साथ आएगा. उन्होंने कहा, दो वर्शन वाला रियलमी लैपटॉप कॉम्पटिटर के मूल्य खंड में एक क्रांतिकारी प्रदर्शन के साथ आएगा. पिछले महीने यूरोप में रियलमी जीटी 5जी स्मार्टफोन के लॉन्च के दौरान 'रियलमी बुक' कहे जाने वाले लैपटॉप को टीज किया गया था.

लैपटॉप में होंगे ऐसे फीचर्स

मीडिया में लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, 14-इंच के लैपटॉप में एफएचडी एलईडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर-आई3 या इंटेल कोर-आई5 सीपीयू दिया जा सकता है. यह लैपटॉप अगले महीने देश में लॉन्च हो सकता है. डिवाइस के ब्रश एल्यूमीनियम फिनिश, न्यूनतम बेजेल्स, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और दाईं ओर यूएसबी-ए पोर्ट और बाईं ओर दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट में आने की संभावना है.

रीयलमी अपने टेक-लाइफ ब्रांड डिजो जैसे नए यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में तेजी से बढ़ रहा है. कंपनी ने कहा था कि इस महीने की शुरूआत में उसका लक्ष्य अगले साल भारतीय यूजर्स के लिए 10,000 रुपये से कम सेगमेंट में 5जी स्मार्टफोन लाना है. इसके समर्थन देने के लिए चिपसेट निमार्ता और अन्य उद्योग भागीदार होंगे.

2021 में, रियलमी ने पहले ही भारतीय बाजार में छह 5जी डिवाइस लॉन्च कर दिए हैं। 2021 के आने वाले कुछ महीनों में, 15,000 रुपये से ऊपर के सभी रियलमी डिवाइस 5जी होंगे.

Trending news