क्रेजी करने आ रहा Realme का 10 हजार रुपये से भी सस्ता Smartphone! जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11211565

क्रेजी करने आ रहा Realme का 10 हजार रुपये से भी सस्ता Smartphone! जानिए सबकुछ

Realme Narzo 50i Prime Launch: रियलमी (Realme) 10 हजार रुपये से सस्ता एक नया स्मार्टफोन, Realme Narzo 50i Prime लॉन्च करने जा रहा है जिसके बारे में कुछ बातें सामने आई हैं. आइए इनके बारे में जानते हैं..

 

Photo Credit: Cashify

Realme Narzo 50i Prime Launch in India: कम कीमत में अगर आपको लेटेस्ट फीचर्स वाला, अच्छी ब्रांड का स्मार्टफोन मिल जाए तो उस ऑफर को क्या आप हाथ से जानें देंगे? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, Realme Narzo 50i Prime लॉन्च करने जा रहा है जो कम कीमत में धमाकेदार फीचर्स देगा. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

लॉन्च होने जा रहा Realme Narzo 50i Prime

रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी (Realme) एक नए स्मार्टफोन, Realme Narzo 50i Prime पर काम कर रहा है और जल्द ही इसे लॉन्च भी करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रुमर्स की मानें तो इस फोन को जून के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. 

10 हजार रुपये से कम होगी इस स्मार्टफोन की कीमत! 

अब तक सामने आई जानकारी में इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी कीमत है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन के साथ Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A Prime के बीच के प्राइस गैप को भरना चाह रही है. कीमत के बारे में ज्यादा तो नहीं पता चला है लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये के बीच हो सकती है. 

Realme Narzo 50i Prime के बारे में और जानकारी 

ये तो हम आपको बता चुके हैं कि इस स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा सकता है पर यह नहीं बताया है कि ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स में आ सकता है. इस स्मार्टफोन को 3GB RAM + 32GB स्टोरेज और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज, इन दो मॉडल्स में लिया जा सकता है. Realme Narzo 50i Prime मिनट ग्रीन और डार्क ब्लू, दो रंगों में उपलब्ध होंगे. फिलहाल इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर जानकारी समाने नहीं आई है. 

Trending news