Redmi K50i 5G Discount: 32 हजार नहीं सिर्फ 26,000 रुपये में मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Redmi K50i 5G Discount: 32 हजार नहीं सिर्फ 26,000 रुपये में मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश

Redmi K50i: रेडमी के स्मार्टफोन्स किफायती रेंज और अपने धाकड़ फीचर्स की वजह से पसंद किए जाते हैं, और अब इसी कंपनी के Redmi K50i स्मार्टफोन पर ग्राहक भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

Photo Credit: Amazon.com

Redmi K50i 5G Heavy Discount Offer: Redmi K50i एक धांसू स्मार्टफोन है जिसमें एक से बढ़कर एक खूबियां हैं, जिनमें दमदार लिक्विड डिस्प्ले से लेकर और पावरफुल कैमरा शामिल है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन का डिजाइन इतना जबरदस्त है कि इसके आगे महंगे स्मार्टफोंस भी आपको फीके नजर आने लगेंगे. बता दें कि अमेजन पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर आपको तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जिसमें ग्राहक हजारों रुपए बचा सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे अच्छा मौका आपको फिर नहीं मिलेगा. अगर आपको भी स्मार्टफोन पसंद आ रहा है तो आज हम आपको इसकी खूबियां बताने जा रहे हैं साथ ही साथ इस पर चल रहे ऑफर के बारे में भी आपको विस्तार से बताएंगे.

  1. Redmi K50i 5G है एक प्रीमियम स्मार्टफोन 
  2. अमेजन पर मिल रहा है खरीद पर डिस्काउंट 
  3. दमदार डिस्प्ले के साथ कैमरा भी है पावरफुल 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

 Redmi K50i 5G स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मिलता है जो 144Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. इसके डिस्प्ले को 60Hz, 90Hz और 144Hz पर इस्तेमाल किया जा सकता है. अगर बात करें प्रोटेक्शन की तो डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिस्प्ले के साथ डॉल्बी विजन का सपोर्ट जो आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. 

Redmi K50i में मीडियाटेक Dimensity 8100 प्रोसेसर मिलता है साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 के साथ आएगा. परफॉर्मेंस के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई भी जवाब नहीं है और आप अगर गेमिंग करते हैं या फिर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आपको स्क्रीन हैंगिंग इशू नहीं मिलने वाले हैं और आप धुआंधार स्पीड में स्मार्टफोन इस्तेमाल कर पाएंगे. बात करें अगर बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 5080mAh की बैटरी मिलती है, जो 67W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ऐसे में इसे कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है. 

क्या है ऑफर 

बात करें ऑफर की तो अमेजन पर इस स्मार्टफोन की कीमत 25999 रुपये दिखाई दे रही है, हालांकि यह कीमत 19 फीसद डिस्काउंट मिलने के बाद है. असल कीमत 31999 रुपये है यानी तकरीबन 32000 रुपये की इसकी असल कीमत है लेकिन आप इसे तकरीबन 26000 रुपये में खरीद पाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news