OMG! रहस्यमयी अंदाज में ब्लास्ट हुआ Redmi का ये Smartphone, Video देख आप भी खा जाएंगे खौफ
Advertisement
trendingNow11353619

OMG! रहस्यमयी अंदाज में ब्लास्ट हुआ Redmi का ये Smartphone, Video देख आप भी खा जाएंगे खौफ

Shocking Phone Blast: चीन में कथित तौर पर एक Redmi Note 11T Pro में विस्फोट हो गया, जिससे डिवाइस पूरी तरह से जल गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

OMG! रहस्यमयी अंदाज में ब्लास्ट हुआ Redmi का ये Smartphone, Video देख आप भी खा जाएंगे खौफ

Redmi Note 11T Pro Explodes: Smartphone हमारी लाइफ का अहम हिस्सा बन गए हैं. लेकिन यही आज कल जान जाने की वजह भी बन गए हैं. हमारी छोटी सी गलती या फिर फोन की खामी की वजह से बड़ी घटना हो रही है. चीन में कथित तौर पर एक Redmi Note 11T Pro में विस्फोट हो गया, जिससे डिवाइस पूरी तरह से जल गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक और हालिया उदाहरण एक YouTuber द्वारा उजागर किया गया था जिसने ट्वीट किया था कि Redmi 6A डिवाइस की बैटरी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में फट गई, जिसके कारण उसकी चाची की मृत्यु हो गई. Xiaomi ने भी ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि वह प्रभावित परिवार तक पहुंचने और मामले की जांच करने की कोशिश कर रहा है. अब एक और इसी तरह की घटना सामने आई है...

पोस्ट को पीयूष भास्कर (@TechKard) नाम के एक यूजर ने शेयर किया था, जिसने टिकटॉक से ट्विटर पर पोस्ट को शेयर किया था. वीडियो को “चीन में Redmi Note 11T Pro Blast” टेक्स्ट के साथ कैप्शन दिया गया था. वीडियो में Redmi Note 11T Pro डिवाइस दिखाया गया है जो बुरी तरह से जल चुका है और फ्रंट डिस्प्ले अलग हो गया है. यूजर ने वीडियो में स्मार्टफोन के कथित विस्फोट के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी प्रदान नहीं की है और Xiaomi ने अभी तक इस पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

चीन में कथित Redmi Note 11T Pro ब्लास्ट

ट्विटर पोस्ट को 13 सितंबर को शेयर किया गया था और इसे लिखे जाने तक इसे 95 लाइक और 30 रीट्वीट मिले हैं. वीडियो में स्मार्टफोन बुरी तरह जलते देखा जा सकता है. कैमरा बंप होने तक बैक पैनल पिघल गया है, डिस्प्ले बिखर गया है और बाकी फोन अलग हो गया है. पोस्ट में विवरण के अलावा डिवाइस के साथ क्या हुआ, इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं था. यह भी अपुष्ट है कि स्मार्टफोन में विस्फोट क्यों हुआ. वीडियो से पता चलता है कि बैटरी में विस्फोट हो सकता है.

देखें Video:

 

Redmi Note 11T Pro को मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है. आगे की तरफ इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5080mAh की बैटरी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news