Redmi के इस Smartphone का ऐसा Craze! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग; जानिए क्या है ऐसा खास
Advertisement

Redmi के इस Smartphone का ऐसा Craze! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग; जानिए क्या है ऐसा खास

Xiaomi Redmi Note 12 series ने धमाल मचा डाला है. सेल के मामले मैं रेडमी की इस सीरीज ने हजार करोड़ रुपये के आकड़े को पार कर लिया है. दो महीने के अंदर सीरीज ने कमाल कर दिखाया. आइए जानते हैं इस सीरीज में क्या खास मिलता है...

Redmi के इस Smartphone का ऐसा Craze! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग; जानिए क्या है ऐसा खास

Xiaomi के स्मार्टफोन बिजनेस ने ग्लोबल मार्केट में अपने Redmi Note सीरीज पर भरोसा जताया है. दिसंबर 2022 में कंपनी ने घोषणा की कि दुनिया भर में उसने दिसंबर में नोट सीरीज के स्मार्टफोन की 300 मिलियन से अधिक यूनिट्स बेची हैं, अकेले भारत में 72 मिलियन यूनिट्स बेची हैं. नोट सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है और मांग बढ़ती जा रही है. ब्रांड ने अब खुलासा किया है कि लेटेस्ट लाइनअप, रेडमी नोट 12 ने हजार करोड़ रुपये को पार कर लिया है. दो महीने के अंदर सीरीज ने कमाल कर दिखाया.

Redmi Note 12 series ने पार किए हजार करोड़ रुपये

Xiaomi पहले ही खुलासा कर चुका है कि Redmi Note 12 series के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च के पहले हफ्ते ही 300 करोड़ का रेवेन्यू जनरेट कर चुके हैं. दो हफ्ते के अंदर ही कंपनी ने 500 करोड़ रुपये के यूनिट्स बेच डाले और अब खुलासा हुआ है कि लाइनअप ने हजार करोड़ के मार्क को पार कर लिया है. 

भारी डिमांड में यह फोन

Redmi Note series के स्मार्टफोन्स की भारी डिमांड रही. यह भारत और दुनिया भर में कंज्यूमर्स के बीच लोकप्रिय हैं. Xiaomi ने बेहतर कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ और बेहतर प्रदर्शन सहित सीरीज में लगातार अपग्रेड किए हैं. इसके अतिरिक्त, ब्रांड ने स्मार्टफोन की प्रतिस्पर्धी कीमत रखी है, जिससे वे ग्राहकों की एक विस्तृत सीरीज के लिए सुलभ हो गए हैं. 

Redmi Note 12 series Specs

Redmi Note 12 series में वेनिला नोट 12, एक उच्च अंत नोट 12 प्रो और टॉप-ऑफ-द-लाइन रेडमी नोट 12 प्रो + शामिल हैं. तीनों फोन में 6.67-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले है और यह Android 12-आधारित MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स चलाते हैं. प्रो फोन में डायमेंशन 1080 SoC मिलता है जबकि मानक मॉडल स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 चिप पैक करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news