Reliance Jio हुआ ठप! अचानक नेटवर्क हो गए गायब, नहीं लगा कॉल तो भड़के यूजर्स
Advertisement
trendingNow12434214

Reliance Jio हुआ ठप! अचानक नेटवर्क हो गए गायब, नहीं लगा कॉल तो भड़के यूजर्स

Jio Down: डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, 17 सितंबर, 2024 को दोपहर 12:18 बजे तक जियो यूजर्स ने नेटवर्क एरर की 10,367 रिपोर्ट की थी. यह आज सुबह 11:13 बजे 653 रिपोर्ट और 10:13 बजे 7 रिपोर्ट से काफी बढ़ोतरी थी.

 

Reliance Jio हुआ ठप! अचानक नेटवर्क हो गए गायब, नहीं लगा कॉल तो भड़के यूजर्स

Jio outage: जियो के यूजर्स ने 17 सितंबर को सोशल मीडिया पर नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की. डाउन डिटेक्टर वेबसाइट ने दोपहर में समस्या की रिपोर्ट में तेजी से बढ़ोतरी दिखाई. डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, 17 सितंबर, 2024 को दोपहर 12:18 बजे तक जियो यूजर्स ने नेटवर्क एरर की 10,367 रिपोर्ट की थी. यह आज सुबह 11:13 बजे 653 रिपोर्ट और 10:13 बजे 7 रिपोर्ट से काफी बढ़ोतरी थी.

बता रहा है नो सिग्नल

वेबसाइट ने यह भी दिखाया कि 68 प्रतिशत रिपोर्ट 'नो सिग्नल' के बारे में थीं, जबकि 18 प्रतिशत मोबाइल इंटरनेट के बारे में थीं और 14 प्रतिशत जियोफाइबर से संबंधित थीं. डाउन डिटेक्टर के आंकड़ों के अनुसार, अन्य टेल्को नेटवर्क - एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल, सामान्य रूप से काम कर रहे थे.

भड़के यूजर्स

कई यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर जाकर इस समस्या के बारे में शिकायत की. कुछ ने दावा किया कि वे कॉल नहीं कर सकते, जबकि अन्य ने कहा कि वे अपने जियो नंबर से संदेश नहीं भेज/प्राप्त कर सकते. यूजर्स के एक वर्ग ने यह भी शिकायत की कि वे मोबाइल इंटरनेट का उपयोग नहीं कर सकते.

X पर भी ट्विटर डाउन टॉप ट्रेंड कर रहा है. वहां भी कई यूजर्स ने रिपोर्ट किया है. कुछ ने एक्स पर जियो को टैग करते हुए लिखा: 'आपको सूचित करने के लिए लिख रहा हूं कि मुंबई में फाइबर और जियो सिम दोनों प्रभावित हो रहे हैं. आउटेज एक घंटे से अधिक समय से जारी है, और मैं पूछना चाहता हूं कि क्या किसी ने समस्या को हल करने के लिए काम शुरू कर दिया है.'

 

Trending news