Jio ने तोड़ा यूजर्स का दिल! खत्म किए अपने ये 2 पॉपुलर Plans, Free में मिलता था Disney+ Hotstar और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11444758

Jio ने तोड़ा यूजर्स का दिल! खत्म किए अपने ये 2 पॉपुलर Plans, Free में मिलता था Disney+ Hotstar और इतना कुछ

Reliance Jio ने अचानक यूजर्स को जोरदार झटका दिया है. ने पिछले दो डिजनी + हॉटस्टार प्लान्स को हटा दिया है, जो काफी पॉपुलर थे. प्लान कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर नजर नहीं आ रहा है.

 

Jio ने तोड़ा यूजर्स का दिल! खत्म किए अपने ये 2 पॉपुलर Plans, Free में मिलता था Disney+ Hotstar और इतना कुछ

Reliance Jio Removed Two Disney Plus Hotstar Plans: देश के सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने पिछले दो डिज़नी + हॉटस्टार प्लान्स को हटा दिया है, जो काफी पॉपुलर थे. कुछ हफ्ते पहले, Jio ने Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन वाले प्लान्स को हटा दिया था. लेकिन यूजर्स अभी भी Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल किए गए प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते थे. यह 1499 रुपये और 4199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान थे. लेकिन अब इनमें से कोई भी प्लान कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर नजर नहीं आ रहा है.

बंद हुए दो प्लान्स

रिलायंस जियो Disney+ Hotstar के बंडल्ड प्लान ऑफर करना पूरी तरह से बंद कर दिया है. अगर आप अभी Disney+ Hotstar बंडल प्रीपेड प्लान चाहते हैं, तो आपको भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसे अन्य ऑपरेटरों की ओर देखना होगा. 

Jio के साथ पार्टनरशिप की वजह से Disney+ Hotstar को भारत में काफी फायदा हुआ है. जैसा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) डिजिटल कंटेंट प्लेटफार्मों में अधिक से अधिक निवेश करता है, संभावना है कि जियो अपने ग्राहकों को उन प्लेटफार्मों पर ध्यान केंद्रित करना चाहेगा. RIL के स्वामित्व वाली Viacom18 के पास अब IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) स्ट्रीमिंग के अधिकार भी हैं. वर्तमान में, जियो अब किसी भी ओटीटी लाभ वाले प्रीपेड प्लान की पेशकश नहीं करता है. हालांकि, उम्मीद है कि आगे जाकर जियो ओटीटी प्लान्स पेश करेगा.

रिलायंस जियो के प्लान्स नहीं दिख रहे

Reliance Jio प्रीपेड प्लान जो अब ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं हैं, वे 1499 रुपये और 4199 रुपये के प्लान हैं. दोनों प्लान्स ने यूजर्स को डिजनी + हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता की पेशकश की और यदि वे डिजनी + हॉटस्टार को मुफ्त में बंडल करना चाहते हैं तो यह Jio यूजर्स के लिए अंतिम विकल्प था. 1499 रुपये का प्लान 2GB डेली डेटा, 100 एसएमएस / दिन और असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ आया था. इसने कई Jio ऐप्स तक पहुंच की पेशकश की. Disney+ Hotstar प्रीमियम बंडल 1 साल के लिए था, जबकि प्लान की वैधता 84 दिनों की थी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news