Samsung ने लॉन्च किया सबसे पतला 4K Smart TV! कीमत भी ज्यादा नहीं; कमरा को बना देगा सिनेमा घर
Advertisement
trendingNow12417532

Samsung ने लॉन्च किया सबसे पतला 4K Smart TV! कीमत भी ज्यादा नहीं; कमरा को बना देगा सिनेमा घर

Samsung 2024 Crystal 4K Dynamic TV भारत में लॉन्च हो चुका है. यह टीवी 41,990 रुपये से शुरू होती है और इसमें कई नए और अच्छे फीचर्स हैं. आइए जानते हैं Samsung 2024 Crystal 4K Dynamic TV के बारे में डिटेल में....

 

Samsung ने लॉन्च किया सबसे पतला 4K Smart TV! कीमत भी ज्यादा नहीं; कमरा को बना देगा सिनेमा घर

सैमसंग कंपनी ने भारत में नया Crystal 4K Dynamic TV लॉन्च किया है. यह टीवी 41,990 रुपये से शुरू होती है और इसमें कई नए और अच्छे फीचर्स हैं. इन फीचर्स में 4K अपस्केलिंग, पतला डिजाइन, बेहतर कलर, वॉयस कमांड, साउंड सिस्टम और क्रिस्टल प्रोसेसर शामिल हैं. इस टीवी से घर पर मनोरंजन का अनुभव बहुत अच्छा होगा. आइए जानते हैं Samsung 2024 Crystal 4K Dynamic TV के बारे में डिटेल में....

2024 Crystal 4K Dynamic TV key features

क्रिस्टल प्रोसेसर 4K और 4K अपस्केलिंग तकनीक के साथ, 2024 क्रिस्टल 4K डायनामिक टीवी पर तस्वीरें बेहद साफ और स्पष्ट दिखाई देंगी. डायनामिक क्रिस्टल कलर तकनीक के कारण, रंग बहुत जीवंत और प्राकृतिक होंगे. इसके अलावा, एचडीआर और कंट्रास्ट एन्हांसर से तस्वीरों में अधिक विस्तार और गहराई आएगी.

मिलेंगी ये खास चीजें

यह टीवी बिक्सबी और अमेज़न एलेक्सा दोनों वॉइस असिस्टेंट के साथ काम करता है. इससे आप अपनी आवाज से टीवी और घर के दूसरे उपकरणों को कंट्रोल कर सकते हैं. क्रिस्टल 4K डायनामिक टीवी का डिज़ाइन बहुत पतला और आकर्षक है, इसलिए यह किसी भी कमरे में अच्छा लगेगा. टीवी के साथ सैमसंग टीवी प्लस भी मिलता है, जिससे आप बिना किसी सब्सक्रिप्शन या सेटअप के कई सारे फ्री चैनल देख सकते हैं. इन चैनलों पर न्यूज़, स्पोर्ट्स, और फिल्में भी देख सकते हैं.

इस टीवी में कई नए साउंड टेक्नोलॉजी हैं जो साउंड को और अच्छा बनाती हैं. OTS लाइट नाम की तकनीक से टीवी की आवाज ऐसे लगती है जैसे वह स्क्रीन पर चल रही चीज़ों से आ रही हो. क्यू-सिम्फनी नाम की तकनीक से टीवी के बिल्ट-इन स्पीकर और एक साउंडबार साथ काम करते हैं जिससे साउंड और भी अच्छा हो जाता है. एडेप्टिव साउंड तकनीक से टीवी की आवाज हर सीन के हिसाब से बदलती है जिससे साउंड का अनुभव बेहतर होता है.

2024 Crystal 4K Dynamic TV price in India

नया सैमसंग टीवी दो साइज़ में आता है: 43 इंच और 55 इंच. छोटा टीवी 41,990 रुपये का है और बड़ा टीवी 49,990 रुपये का है. आप इसे सैमसंग की वेबसाइट या अमेज़न से खरीद सकते हैं.

Trending news