Samsung लाया छप्परफाड़ Offers! बेहद सस्ते में मिल रहा Galaxy S24, आज ही लपक लें मौका
Advertisement
trendingNow12258277

Samsung लाया छप्परफाड़ Offers! बेहद सस्ते में मिल रहा Galaxy S24, आज ही लपक लें मौका

भारत में, Samsung ने अपने नए "Back to Campus" कैंपेन के तहत चुनिंदा गैलेक्सी बुक, गैलेक्सी टैब और गैलेक्सी स्मार्टफोन डिवाइस पर खास ऑफर पेश किए हैं. आइए जानते हैं कौन से डिवाइस को कंपनी कितने में बेच रही है...

 

Samsung लाया छप्परफाड़ Offers! बेहद सस्ते में मिल रहा Galaxy S24, आज ही लपक लें मौका

भारत में, Samsung ने अपने नए "Back to Campus" कैंपेन के तहत चुनिंदा गैलेक्सी बुक, गैलेक्सी टैब और गैलेक्सी स्मार्टफोन डिवाइस पर खास ऑफर पेश किए हैं. इस कैंपेन का नाम 'शो देम हाउ इट्स डन' है और इसका टारगेट स्टूडेंट्स को उनकी पढ़ाई और सेल्फ डेवलपमेंट में मदद के लिए किफायती टेक्नोलॉजी मुहैया कराना है. आइए जानते हैं कौन से डिवाइस को कंपनी कितने में बेच रही है...

Samsung’s ‘Back to Campus’ campaign

सैमसंग का नया "बैक टू कैंपस" कैंपेन छात्रों के लिए खास है. इस कैंपेन में आप स्टूडेंट+ कार्यक्रम के जरिए 10 परसेंट तक की छूट पा सकते हैं.  साथ ही, आप बैंक से ₹12,000 तक का कैशबैक और ₹8,000 तक का अपग्रेड बोनस भी ले सकते हैं. यह छूट और कैशबैक सैमसंग के लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्टफोन पर लागू है. आप चाहें तो 24 महीने की आसान किस्तों (EMI) पर भी ये डिवाइस खरीद सकते हैं.

इस कैंपेन में कई तरह के उपकरण शामिल हैं, जिनमें शामिल हैं - गैलेक्सी बुक 4, गैलेक्सी बुक 3 और गैलेक्सी बुक 2 सीरीज के लैपटॉप; गैलेक्सी टैब एस9 और गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज के टैबलेट और ए-सीरीज और एस-सीरीज के स्मार्टफोन.

क्या मिल रहे हैं ऑफर्स

गैलेक्सी बुक 4 प्रो 360: इसकी कीमत ₹153,990 से ₹1,69,990 के बीच है. पूरी बुक 4 सीरीज़ में तेज परफॉर्मेंस और बेहतर विज़ुअल्स के लिए लेटेस्ट Intel Core Ultra प्रोसेसर और Intel Arc GPU दिया गया है. साथ ही, इसमें एंटी-रिफ्लेक्टिव (चमक कम करने वाली) और विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी वाली Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले भी है.

गैलेक्सी टैब S9 वाई-फाई 128GB: इसकी कीमत ₹60,999 है, जो कि ₹12,000 की छूट के बाद है. इस सीरीज़ में शानदार तस्वीरों के लिए Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है, जो HDR10+ टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. साथ ही, ये टैबलेट पानी और धूल से सुरक्षित रहने के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. इसके साथ आने वाला S Pen और ज्यादा संवेदनशील है, जिससे आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं.

गैलेक्सी S24 (8GB+128GB मॉडल): इसकी शुरुआती कीमत ₹61,999 है, जिसमें कुल मिलाकर ₹13,000 तक की छूट शामिल है. गैलेक्सी S24 सीरीज़ की खास बात ये है कि यह पहला सैमसंग डिवाइस है जो "गैलक्सी एआई" के साथ आता है. इसमें "लाइव ट्रांसलेट", "चैट असिस्ट", और "सर्कल टू सर्च" जैसे फीचर्स हैं. ये सभी एआई फीचर्स One UI 6.1 अपडेट के बाद गैलेक्सी टैब S9 सीरीज़ पर भी मिल जाएंगे.

Trending news