गर्लफ्रेंड के कान में ब्लास्ट हुआ सैमसंग का ईयरबड, बैठ गया प्रेमी का दिल, कंपनी के रिएक्शन से दुनिया हैरान
Advertisement
trendingNow12446482

गर्लफ्रेंड के कान में ब्लास्ट हुआ सैमसंग का ईयरबड, बैठ गया प्रेमी का दिल, कंपनी के रिएक्शन से दुनिया हैरान

Earbuds Blast in Ear: एक स्टूडेंट ने सैमसंग ईयरबड्स के साथ एक चौंकाने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया है, जहां ईयरबड्स में कान में विस्फोट हुआ और उसकी गर्लफ्रेंड की सुनने की क्षमता चली गई. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

गर्लफ्रेंड के कान में ब्लास्ट हुआ सैमसंग का ईयरबड, बैठ गया प्रेमी का दिल, कंपनी के रिएक्शन से दुनिया हैरान

Samsung Earbuds Blast: सैमसंग के बजट फैन एडिशन लाइनअप में Galaxy Buds FE को पिछले अक्टूबर में लॉन्च किया था, जो गैलेक्सी बड्स 3 और गैलेक्सी बड्स 3 प्रो के साथ आते हैं. ये सीरीज में सबसे बेसिक ऑप्शन हैं, जिनकी शुरुआत ₹7,999 या अमेरिका में $99 से होती है. इन ईयरबड्स के बारे में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं. दरअसल, एक यूजर के कान में ही इन ईयरबड्स में ब्लास्ट हो गया और सुनने की क्षमता प्रभावित हुई. 

अदाना, तुर्की के एक 24 साल स्टूडेंट ने सैमसंग ईयरबड्स के साथ एक चौंकाने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया है, जहां ईयरबड्स में कान में विस्फोट हुआ और उसकी गर्लफ्रेंड की सुनने की क्षमता चली गई. उन्होंने तुर्की सैमसंग कम्यूनिटी पर इसे शेयर किया है. 

गर्लफ्रेंड के कान में ब्लास्ट हुए ईयरबड्स
बयाजित नाम के स्टूडेंट के पास Samsung S24 Ultra फोन था. इसके साथ इस्तेमाल करने के लिए उसने सैमसंग ईयरबड्स खरीदे. अनबॉक्सिंग के बाद उन्होंने उन्हें को चार्ज नहीं किया क्योंकि ईयरबड्स में लगभग 36% बैटरी थी. हालांकि, जब उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ईयरबड्स लिए तो उनमें से एक ईयरबड उसके कान में ही फट गया, जिससे उसे सुनने की क्षमता परमानेंटली डैमेज हो गई. छात्र के पास एक डॉक्टर की रिपोर्ट है जो इस चोट को कन्फर्म करती है कि यह ईयरबड में हुए ब्लास्ट के कारण हुई थी. 

यह भी पढ़ें - फर्जी कॉल और मैसेज रोकने के लिए Airtel का मास्टरप्लान, AI करेगा मदद, जानें कैसे

सैमसंग का रिएक्शन
इस घटना के बाद उन्होंने सैमसंग से संपर्क किया. उन्हें अदाना सेमलपाशा सर्विस सेंटर में ईयरबड ले जाने के लिए कहा गया. शुरुआत में, कर्मचारी हैरान थे और माफी मांग रहे थे. लेकिन सिर्फ दो दिन बाद, सैमसंग ने उन्हें वापस बुलाया और एक रिपोर्ट में दावा किया कि ईयरबड में विस्फोट नहीं हुआ था, बल्कि वह केवल डैमेज हो गया था.

यह भी पढ़ें - WFH करने के लिए कर्मचारी ने लिए ऐसा जुगाड़, जानकर उड़े Boss के उड़े होश; इंटरनेट पर छाई Trick

सैमसंग ने स्टूडेंट को दिया ऑफर 
उन्होंने ईयरबड्स को रिप्लेस करने की बात कही, लेकिन चोट के दावे को खारिज कर दिया और स्टूडेंट को सलाह दी कि अगर वह उनके ऑफर से नाखुश हैं तो कानूनी कार्रवाई करे. यह बयाजित के लिए चौंकाने वाला था. बयाजित ने सैमसंग को सारे डॉक्यूमेंट्स दिए जिसमें चालान, तस्वीरें और डॉक्टर की रिपोर्ट शामिल है, जो कान के सुनने की क्षमता में क्षति को ईयरबड ब्लास्ट से जोड़ती है. इसके बावजूद सैमसंग ने पूरी जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया. कंपनी के रिएक्शन से यूजर हैरान रह गया. 

Trending news