महंगी होगी Samsung Galaxy Ring? कीमत के साथ देना पड़ सकता है सब्सक्रिप्शन चार्ज
Advertisement
trendingNow12264928

महंगी होगी Samsung Galaxy Ring? कीमत के साथ देना पड़ सकता है सब्सक्रिप्शन चार्ज

Samsung Galaxy Ring Launch: सैमसंग जल्द ही अपनी पहली स्मार्ट रिंग लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत Apple वॉच जितनी हो सकती है. इतना ही नहीं कंपनी डिवाइस की कीमत के अलावा एक सब्सक्रिप्शन शुल्क भी ले सकती है. 

Samsung Galaxy Ring

Samsung Galaxy Ring Price: सैमसंग जल्द ही अपनी पहली स्मार्ट रिंग लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत Apple वॉच जितनी हो सकती है. इतना ही नहीं कंपनी डिवाइस की कीमत के अलावा एक सब्सक्रिप्शन शुल्क भी ले सकती है. यह जानकारी टिप्सटर योगेश ब्रार द्वारा दी गई है. योगेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया है. योगेश का कहना है कि Samsung Galaxy Ring की कीमत लगभग 300 से 350 अमेरिकी डॉलर हो सकती है. भारत में इसकी कीमत 35,000 रुपये के आसपास हो सकती है. 

Samsung हर महीने ले सकता है सब्सक्रिप्शन चार्ज

हेल्थ गैजेट्स का मार्केट अभी भी नया है और तेजी से बढ़ रहा है. लेकिन टिप्सटर के मुताबिक Galaxy Ring खरीदने के बाद खर्च यहीं खत्म नहीं होंगे. सैमसंग इस रिंग के लिए हर महीने 10 डॉलर का सब्सक्रिप्शन चार्ज भी ले सकता है. इस सब्सक्रिप्शन के जरिए Samsung Health ऐप पर शायद कई तरह के हेल्थ प्रोग्राम्स और मील चार्ट सिस्टम मिल सकते हैं.

हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि क्या Samsung इस सब्सक्रिप्शन को डिवाइस के साथ लेना अनिवार्य करेगा या यह सिर्फ उन लोगों के लिए होगा जो हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं. हेल्थ सेक्टर में सब्सक्रिप्शन का चलन कोई नया नहीं है. Fitbit और Apple Fitness+ भी अपने डिवाइस के लिए कुछ इसी तरह का मॉडल अपनाती हैं.

अगर अफवाहें सच साबित हुईं और कीमत इतनी ज्यादा हुई तो Samsung को Galaxy Ring को लेकर लोगों को ज्यादा लुभाना होगा. 10 डॉलर मासिक शुल्क के साथ मिलने वाले फीचर्स में और इजाफा करना होगा, शायद एक लाइव कोच इकोसिस्टम जैसा फीचर दिया जा सकता है, जैसा कि Healthymefy जैसी कंपनी पहले ही दे चुकी है. 

कब होगा Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट 

फिलहाल, Samsung की इस रिंग को लॉन्च होने में अभी कुछ महीने बाकी हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि अगला Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट जुलाई में हो सकता है, जहां नए फोल्डेबल फोन और यह रिंग पेश किए जा सकते हैं. उम्मीद है कि वहां इन प्रोडक्ट्स के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया जाएगा.

Trending news