Samsung Galaxy S21 का लीक हुआ वीडियो, फोन में मिलेंगे ये सारे फीचर
Advertisement

Samsung Galaxy S21 का लीक हुआ वीडियो, फोन में मिलेंगे ये सारे फीचर

Samsung के एक और फोन को लॉन्चिंग से पहले वीडियो लीक हो गया है, जिसमें उसके सारे फीचर और स्टोरेज स्पेसिफिकेशन बताएं गए हैं...जानते हैं इस फोन के बारे में.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने ऑफिशियली किसी भी तरह के अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के बारे में घोषणा नहीं की है. हालांकि यह पता चला है कि गैलेक्सी S21 Series के स्मार्टफोन 14 जनवरी को लॉन्च होंगे. लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन का वीडियो लीक हो गया है, जिससे इसके कई सारे फीचर्स का भी पता चला है. 

गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21 + और गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं. गैलेक्सी एस 21 तिकड़ी के डिजाइन को प्रदर्शित करने के लिए इस सप्ताह एक आधिकारिक टीजर वीडियो लीक किया गया था. Winfuture.de द्वारा एक ताजा लीक में यूरोपीय बाजार के लिए गैलेक्सी S21 सीरिज के स्टोरेज और कलर वेरिएंट का पता चला है. 

इतनी होगी इन तीन फोन की स्टोरेज
गैलेक्सी एस 21 5जी 128 जीबी और 256 जीबी जैसे दो आकारों में आएगा और यह ग्रे, सफेद, गुलाबी और बैंगनी जैसे रंग वेरिएंट में उपलब्ध होगा. गैलेक्सी S21+ 5G भी 128 जीबी और 256 GB स्टोरेज विकल्प में यूरोप में आ जाएगा. यह तीन कलर में उपलब्ध होगा जैसे कि सिल्वर, ब्लैक और पर्पल.

गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी के तीन स्टोरेज विकल्प में आएगा. इसे सिल्वर और ब्लैक जैसे रंगों में खरीदा जा सकेगा.

मिलेगा S Pen का सपोर्ट
गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा 5 जी एस पेन सपोर्ट के साथ आएगा. हालांकि नोट श्रृंखला के मॉडल के विपरीत, इसमें स्टाइलस के भंडारण के लिए एक समर्पित शाफ्ट नहीं होगा. एस पेन अल्ट्रा 21 के खरीदारों के लिए एक वैकल्पिक सहायक के रूप में उपलब्ध होगा. इसके अलावा, अल्ट्रा मॉडल के यूजर्स डिवाइस के साथ एस पेन को स्टोर करने के लिए विशेष क्लियर व्यू और सिलिकॉन कवर को भी खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Gold Price Today, 11 December 2020, आज का सोने का भाव: कीमतों में आई हल्की तेजी, चांदी भी सुधरी

Trending news