Samsung Users Complain: इस स्मार्टफोन में आई अजीब-सी दिक्कत, यूजर्स हुए नाराज
Advertisement
trendingNow11154199

Samsung Users Complain: इस स्मार्टफोन में आई अजीब-सी दिक्कत, यूजर्स हुए नाराज

Samsung Galaxy S20 Plus Users Complain: सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S20+ के कुछ यूजर्स के डिस्प्ले पर एक अजीब सी दिक्कत देखने को मिल रही है जिसकी शिकायत भी की गई है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

Photo Credit: Samsung Community

Samsung Galaxy S20 Plus Users Complain for Display Issue: सैमसंग (Samsung) कई दशकों पुराना एक विश्वसनीय स्मार्टफोन ब्रांड है जिसके स्मार्टफोन्स को आज भी काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में सैमसंग यूजर्स काफी नाराज हुए हैं क्योंकि उनके एक स्मार्टफोन में अजीब सी दिक्कत देखी गई है. आइए जानते हैं कि यहां किस स्मार्टफोन की बात की जा रही है और उसमें आई किस दिक्कत ने यूजर्स को परेशान किया है..

सैमसंग (Samsung) के स्मार्टफोन में आई दिक्कत

हाल ही में, सैमसंग (Samsung) के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20+ के कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर इस बात की शिकायत की है कि उनके स्मार्टफोन पर अचानक लंबी-लंबी लकीरें दिखने लगी. ये गुलाबी और हरी रंग की लकीरें फोन को अपडेट करने के बाद सामने आई हैं. डिस्प्ले में आई इस परेशानी को लेकर कई यूजर्स ने शिकायत की है.

क्यों आ रही है ये परेशानी

आपको बता दें इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि Samsung Galaxy S20+ के डिस्प्ले पर लंबी-लंबी लकीरें बनकर क्यों आ रही है. जहां इस स्मार्टफोन के कई यूजर्स को इस दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ रहा है वहीं ऐसे भी यूजर्स हैं जो दावा कर रहे हैं कि इस परेशानी का सामना उन्हें तब करना पड़ रहा है जब इन्होंने पापने फोन को One UI 4.01 पर अपडेट कर दिया है.

कंपनी ने कही ये बात

कुछ यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने नजदीकी सर्विस सेंटर में जाकर अपने फोन को चेक कराया और उन्हें डिस्प्ले को बदलने का सुझाव दिया गया वहीं सैमसंग कम्यूनिटी फोरम के कुछ यूजर्स का यह कहना है कि सैमसंग की सपोर्ट टीम ने इस परेशानी के बारे में सुना और कंपनी की तरफ से रिपेयर चार्ज पर 25% का डिस्काउंट भी ऑफर किया. 

Trending news