बवाल मचा देगा Samsung का यह जबरदस्त Tab! धाकड़ बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा इतना कुछ
Advertisement

बवाल मचा देगा Samsung का यह जबरदस्त Tab! धाकड़ बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा इतना कुछ

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही एक नया टैबलेट, Samsung Galaxy Tab A8 2021 लॉन्च कर सकता है. इस टैबलेट के फीचर्स लीक हुए हैं और कीमत का भी अंदाजा लगाया गया है. आइए इस टैब से जुड़ी सारी जानकारी के बारे में जानते हैं..

Samsung Galaxy Tab A8 2021 | Photo Credit: SamMobile

नई दिल्ली. लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना नया टैबलेट, Samsung Galaxy Tab A8 2021 लॉन्च कर सकता है. जहां इस टैब को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है, वहीं कई सारे लीकर्स और टिप्स्टर्स के जरिए इस टैबलेट के फीचर्स और कीमत के बारे में पता चला है. आइए देखें कि सैमसंग के इस टैबलेट में क्या कुछ खास है और इसे किस कीमत में हकरीदा जा सकता है.

  1. सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है नया टैबलेट
  2. Samsung Galaxy Tab A8 2021 है इसका नाम
  3. फीचर्स हुए लीक, कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं

लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy Tab A8 2021

आपको बता दें कि सैमसंग की तरफ से इस टैबलेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसके फीचर्स और लॉन्च का अंदाजा इस तरह लगाया जा सकता है कि इस टैब को पिछले महीने Geekbench की लिस्टिंग पर देखा गया था जो इसके लॉन्च की खबर को पक्का करता है. इन्हीं लिस्टिंग्स आदि से पता चलता है कि इस टैबलेट के फीचर्स क्या हो सकते हैं.

धाकड़ बैटरी लाइफ और स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है ये टैब

खबरों की मानें तो यह टैबलेट 7,040mAh की बैटरी के साथ आ सकता है और इसमें यूजर को 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है. इस टैबलेट के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट्स मिल सकते हैं, 32GB, 64GB और 128GB. यूनीसॉक टाइगर T618 SoC पर काम करने वाला यह टैबलेट अपने तीनों स्टोरेज वेरिएंट्स में 4GB RAM के साथ आ सकता है.

सैमसंग के इस टैब के बाकी फीचर्स

जितनी रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनसे यह पता चलता है कि अभी मार्केट में मौजूद Samsung Tab A8 के मुकाबले इस नये टैबलेट की स्क्रीन बड़ी होगी. 8-इंच के डिस्प्ले की जगह सैमसंग का यह टैबलेट 10.5-इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है. चार स्पीकर्स के साथ इसमें आपको 8MP का रीयर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है. Samsung Galaxy Tab A8 वाईफाई और एलटीई, दो वेरिएंट्स में आ सकता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह टैब सिल्वर, ग्रे और गोल्ड, इन तीन रंगों में उपलब्ध हो सकता है और इसकी कीमत 220 से 300 यूरो (18,600 से 25,700 रुपये) के बीच हो सकती है. अब इंतजार है सैमसंग का, कि कब वो इस टैबलेट को आधिकारिक तौर पर अनाउन्स करेगा और इसके फीचर्स के बारे में लोगों को सूचित करेगा.   

Trending news