घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Samsung ने लॉन्च किया QLED 4K TV, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12287560

घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Samsung ने लॉन्च किया QLED 4K TV, जानिए कीमत

Samsung 2024 QLED 4K TV series को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत 65,990 रुपये है. इस नई सीरीज में कई बेहतरीन फीचर्स हैं. यह टीवी तीन साइज - 55-inch, 65-inch और 75-inch में आता है.

घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Samsung ने लॉन्च किया QLED 4K TV, जानिए कीमत

Samsung ने भारत में अपने प्रीमियम स्मार्ट टीवी की लिस्ट को और बढ़ा दिया है. उन्होंने नई 2024 QLED 4K TV सीरीज को लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 65,990 रुपये है. इस नई सीरीज में कई बेहतरीन फीचर्स हैं. यह टीवी तीन साइज - 55-inch, 65-inch और 75-inch में आता है. आप इसे ऑनलाइन Amazon.in और Samsung.com पर खरीद सकते हैं.

Samsung 2024 QLED 4K TV features

Samsung का 2024 QLED 4K TV सीरीज एक दमदार प्रोसेसर Quantum Processor Lite 4K के साथ आता है. ये खास टेक्नॉलजी Quantum Dot और Quantum HDR की मदद से 100% कलर्स का असली जैसा अनुभव देती है.  इस स्मार्ट टीवी में एक और खासियत है 4K upscaling. ये टेक्नॉलजी कम रेजोल्यूशन वाली तस्वीरों को भी 4K जैसी शार्प और क्रिस्प बना देती है.

Samsung की 2024 QLED 4K TV सीरीज बहुत ही पतली (AirSlim design) और खूबसूरत (boundless screen) है. इसका स्टैंड एडजस्ट हो सकता है यानी आप इसे अपनी जरूरत के हिसाब से सेट कर सकते हैं.  इस सीरीज की एक और खास बात ये है कि ये पर्यावरण के अनुकूल भी है. इसका रिमोट (SolarCell Remote) सूर्य की रोशनी से चार्ज हो जाता है, इसलिए बैटरी की जरूरत नहीं पड़ती! साथ ही, ये टीवी AI Energy Mode नाम की टेक्नॉलजी से बिजली भी कम खर्च करता है.

2024 के सैमसंग QLED 4K टीवी में Q-Symphony, OTS Lite और Adaptive Sound जैसी खूबियां हैं, जो आपको फिल्म देखते समय ऐसा महसूस कराएंगी जैसे सब कुछ असली हो रहा है. ये टेक्नॉलजी टीवी देखते समय असल दुनिया जैसी आवाज का अहसास देने के लिए वास्तविक समय में फिल्म का एनालिसिस करती है और चारों तरफ से आवाज आने का प्रभाव बनाती हैं, जिससे आप पूरी तरह से फिल्म में खो सकते हैं.

Trending news