20 हजार की रेंज में सैमसंग ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी
Advertisement

20 हजार की रेंज में सैमसंग ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी

इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जिसमें Sony IMX682 सेंसर है. फोन में 12 मेगापिक्सल का एक सेंसर है. इसके अतिरिक्त 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर है. स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स इंडिया ने भारतीय बाजार में 20 हजार रुपये से कम कीमत में अपना एक नया फोन लॉन्च किया है, जिसकी बैटरी भी काफी दमदार है. इस बैटरी को 25 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिला है. गैलेक्सी एम31 एस (Samsung Galaxy M31s) नाम से लॉन्च इस फोन को गैलेक्सी एम 31 स्मार्टफोन के अपग्रेड के रूप में पेश किया है. 

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन प्री इंस्टॉल्ड Intelli-Cam फीचर के साथ आता है, जो बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस देता है. फोन में 25 वाट की चार्जिंग, यूएसबी टाइप सी टू सी केबल मिलता है. इस डिवाइस में पंच होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 

ये हैं स्पेसिफिकेशन
डुअल सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31s एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई पर काम करता है. फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है. फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है. फोन में Octa-Core Exynos 9611 प्रोसेसर है, जो 8 जीबी तक के रैम के साथ आता है. फोन में वही चिप सेट है जो गैलेक्सी एम31 में है. 

यह भी पढ़ेः अगस्त का महीना आपके पैसों से जुड़े मामलों के लिए होगा महत्वपूर्ण, जानिए क्या बदल रहा

यह है कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जिसमें Sony IMX682 सेंसर है. फोन में 12 मेगापिक्सल का एक सेंसर है. इसके अतिरिक्त 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर है. स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. फोन में पंच होल डिस्प्ले डिजाइन है.

इतनी है कीमत
सैमसंग का यह स्मार्टफोन 19,499 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ है. यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ आता है. वहीं फोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट 21,499 रुपये की कीमत में आता है. यह फोन Mirage Black और Mirage Blue कलर में लॉन्च हुआ है. यह स्मार्टफोन भारत में 6 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस फोन को सैमसंग शॉप और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.

इतनी है स्टोरेज, बैटरी और अन्य फीचर्स
फोन में 128 जीबी का स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, USB Type-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. डिवाइस में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.

ये भी देखेंः 

Trending news