Samsung लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार 5G Smartphone, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- यह तो मस्त फोन है यार

Samsung जल्द ही Galaxy F42 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है. खबरों की माने तो यह फोन सितंबर के आखिर में लॉन्च होगा और इसकी सेल अक्टूबर में शुरू होगी. आइए जानते हैं Galaxy F42 5G के बारे में....

Samsung लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार 5G Smartphone, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- यह तो मस्त फोन है यार

नई दिल्ली. Samsung सितंबर के आखिरी सप्ताह में Galaxy F42 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है और इसकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी. गैलेक्सी एफ सीरीज में यह सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा और दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस सीरीज के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है. फोन के फीचर्स काफी शानदार हैं. जानकर हो सकता है कि आपका भी खरीदने का मन करे. 

Galaxy F42 5G के स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी एफ42 5जी गैलेक्सी 5जी 12 बैंड-सपोर्ट के साथ आएगा. यानी फोन की स्पीड काफी तेज होगी. गैलेक्सी एफ42 5जी के वाइड शॉट्स लेने के लिए 64एमपी ट्रिपल कैमरा के साथ आने की अफवाह है. गैलेक्सी एफ42 5जी सहज स्क्रॉलिंग और एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव को देखने के लिए एफएचडी प्लस डिस्प्ले पर 90हार्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

F सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा

सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी एफ पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है. गैलेक्सी एफ42 5जी भारत में लॉन्च होने वाला एफ सीरीज का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा. इसके अलावा, अमेजनडॉटइन पर लाइव हुई प्री-लॉन्च वेबसाइट के अनुसार, सैमसंग 28 सितंबर को भारत में अपना अगला 5जी स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एम52 5जी' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

क्या होगा Galaxy M52 5G स्मार्टफोन में खास?

एक बार लॉन्च होने के बाद, गैलेक्सी एम52 5जी सैमसंगडॉटकॉम, अमेजनडॉटइन और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा. सैमसंग द्वारा अमेजन पर डाले गए टीजर में गैलेक्सी एम52 5जी को 'सबसे स्लिम और मॉन्स्टर' करार दिया जा रहा है.गैलेक्सी एम52 5जी एम51 की तुलना में 21 प्रतिशत अधिक आकर्षित है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.