दिवाली पार्टी में चार चांद लगाने आया ये धांसू Speaker! आवाज ऐसी की गूंज उठेगा घर; जानिए कीमत
Advertisement

दिवाली पार्टी में चार चांद लगाने आया ये धांसू Speaker! आवाज ऐसी की गूंज उठेगा घर; जानिए कीमत

स्काईबॉल ने भारत में कम कीमत वाला एक स्पीकर लॉन्च किया है, जिसका नाम Skyball Party Box 400 है. आइए जानते हैं Skyball Party Box 400 की कीमत और फीचर्स...

 

दिवाली पार्टी में चार चांद लगाने आया ये धांसू Speaker! आवाज ऐसी की गूंज उठेगा घर; जानिए कीमत

फेस्टिव सीजन के दौरान ब्लूटूथ स्पीकर्स की काफी डिमांड रहती है. भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो रही है. ऐसे में कंपनियां सीजन से पहले नए ब्लूटूथ स्पीकर्स मार्केट में पेश कर रही हैं. स्काईबॉल ने भारत में कम कीमत वाला एक स्पीकर लॉन्च किया है, जिसका नाम Skyball Party Box 400 है. कंपनी ने पिछले महीने ही Skyball Rigor और Elevate स्मार्टवॉचेस को लॉन्च किया था. आइए जानते हैं Skyball Party Box 400 की कीमत और फीचर्स...

Skyball Party Box 400 Specs

स्काईबॉल पार्टी बॉक्स 400 एक पोर्टेबल स्पीकर है जो आपके घर को एक म्यूजिकल फोर्ट्रेस में बदल सकता है. इसमें ट्रू 40W सुपर बास साउंड है, जो आपको अपने पसंदीदा संगीत और फिल्मों को एक नए स्तर पर सुनने देती है. स्पीकर में हाई क्वालिटी ड्राइवर और दो 3-इंच ट्वीटर हैं, जो स्पष्ट और समृद्ध ध्वनि प्रदान करते हैं. यह मजबूत कनेक्टिविटी विकल्पों और एक अद्वितीय डिजाइन के साथ आता है, जो इसे घरेलू मनोरंजन के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है.

Skyball Party Box 400 एक आकर्षक और टिकाऊ पोर्टेबल स्पीकर है जो शानदार ध्वनि और रंगीन लाइटिंग प्रदान करता है. यह IPX5 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह पानी के छींटों से सुरक्षित है. इसके अलावा, इसमें डुअल ग्रिप हैंडल हैं जो इसे ले जाने में आसान बनाते हैं. 4,500mAh बैटरी 5 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करती है, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग को आसान बनाता है.

Skyball Party 400 Price

स्काईबॉल पार्टी 400 ब्लूटूथ स्पीकर अब अमेज़न और भारत में ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन कंपनी ने इसे 4,999 रुपये के विशेष प्रारंभिक मूल्य पर लॉन्च किया है. यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है.

Trending news