सिर्फ 9 हजार में 32 इंच का Smart LED TV, बेजल लेस डिजाइन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स
Advertisement
trendingNow11307016

सिर्फ 9 हजार में 32 इंच का Smart LED TV, बेजल लेस डिजाइन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

Smart LED TV: Flipkart पर फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने से पहले ही ग्राहकों के लिए तगड़े ऑफर की शुरुआत हो चुकी है. अगर आप स्मार्ट LED टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि इस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart LED TV Offer: Flipkart समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर निकालता रहता है जिनमें ग्राहक खरीदारी पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. कंपनी की स्मार्ट LED टीवी रेंज को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इन पर भारी डिस्काउंट मिलता है. अगर आप भी स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रही तगड़ी स्मार्ट LED टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं. ये टीवी बेहतरीन खासियतों से लैस है और ग्राहकों को इसमें काफी कुछ मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी है ये टीवी और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सी है ये Smart LED TV

अगर बात करें स्मार्ट LED टीवी की तो इसका नाम Infinix 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है. ये स्मार्ट टीवी 32 इंच की है और इसका डिजाइन बेजल लेस है. अगर आप भी इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि इसकी खरीदारी के लिए आपको 8,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इसके साथ ही आप इस स्मार्ट टीवी को 8,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. अगर आपको पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो आपको इस स्मार्ट टीवी के लिए सिर्फ 999 रुपये चुकाने पड़ेंगे, हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर कितना मिलेगा ये बात पूरी तरह से आपके पुराने स्मार्ट LED टीवी पर निर्भर करेगी. 

किन खासियतों से है लैस 

बात करें खासियतों की तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इसमें आपको प्राइम वीडियो के साथ ही यूट्यूब मिलेगा, इसके साथ ही अगर बात कीजिए ऑपरेटिंग सिस्टम की तो इसमें आपको लाइनेक्स मिल जाता है. इसमें आपको 20 वाट का साउंड आउटपुट मिलता है. वहीं इस स्मार्ट एलईडी टीवी का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है. अगर आप चाहें तो इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको हर महीने सिर्फ ₹312 चुकाने पड़ेंगे. यह फ्लिपकार्ट पे लेटर ऑफर के तहत भी खरीदा जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news