32 Inch Smart TV: सस्ते में मिल रहा है टीवी, 999 रुपये में खरीदने का धमाकेदार मौका नहीं मिलेगा दोबारा!
Advertisement

32 Inch Smart TV: सस्ते में मिल रहा है टीवी, 999 रुपये में खरीदने का धमाकेदार मौका नहीं मिलेगा दोबारा!

Smart TV Offer: अगर आप अपने कमरे के लिए एक नया स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदना चाहते हैं और एक अच्छी डील की तलाश में हैं तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार मौका है. 32-इंच के डिस्प्ले वाले शानदार स्मार्ट टीवी को आप केवल आज यानी 27 जुलाई, 2022 999 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं..

 

Photo Credit: FoneArena.com

Flipkart Big Saving Days Sale Smart TV Offer: ये बात तो आप भी मानते होंगे कि फिल्में और वेब सीरीज देखने का असली मजा छोटी स्क्रीन पर नहीं आता है. हर शो या फिल्म को थिएटर में नहीं देखा जा सकता है और ऐसे में स्मार्ट टीवी एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है. अगर आप भी अपने घर के लिए एक शानदार डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक कमाल की डील है. फ्लिपकार्ट पर चल रही Flipkart Big Saving Days Sale का आज यानी 27 जुलाई, 2022 को आखिरी दिन है और आज आप इस सेल से 32-इंच के डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी को सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे.. 

  1. बेस्ट स्मार्ट टीवी ऑफर्स 
  2. 32-इंच के स्मार्ट टीवी की बेस्ट डील्स 
  3. फ्लिपकार्ट के बेस्ट स्मार्ट टीवी ऑफर 

32-इंच के डिस्प्ले वाले टीवी पर पाएं डिस्काउंट 

हम यहां iFFALCON 32 inch HD Ready LED Smart Android TV की बात कर रहे हैं जिसको फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 26,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. सेल की वजह से इस टीवी को 55% के डिस्काउंट के बाद 11,999 रुपये में बेचा जा रहा है. एडिश्नल ऑफर्स का फायदा उठाकर आप इस टीवी को और भी कम कीमत में घर लेकर जा सकते हैं. 

ऐसे खरीदें सिर्फ 999 रुपये में 

iFFALCON 32 inch HD Ready LED Smart Android TV की इस डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अपने पुराने टीवी के बदले में इस टीवी को खरीदकर आप 11 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आपके लिए इस टीवी की कीमत 11,999 रुपये से कम होकर 999 रुपये हो जाएगी. 

iFFALCON 32 inch HD Ready LED Smart Android TV के फीचर्स 

32-इंच के डिस्प्ले वाले iFFALCON 32 inch HD Ready LED Smart Android TV में आपको एचडी रेडी 1366 x 768 पिक्सल का रेसोल्यूशन दिया जा रहा है. नेटफ्लिक्स (Netflix), यूट्यूब (YouTube), डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) जैसे ऐप्स को आप इस टीवी पर इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट और 16W का साउन्ड आउटपुट दिया जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news