गदर काटने आ रहा Vivo का जबरदस्त फीचर्स वाला Smartphone, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स और कीमत
Advertisement

गदर काटने आ रहा Vivo का जबरदस्त फीचर्स वाला Smartphone, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स और कीमत

Smartphone Under 25K: Vivo बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. डिवाइस में 6.58 इंच का फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच होगा. हैंडसेट में कर्व्ड बैक और फ्रेम है. आइए जानते हैं Vivo Y76s के फीचर्स...

 

गदर काटने आ रहा Vivo का जबरदस्त फीचर्स वाला Smartphone, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स और कीमत

वीवो (Vivo) ने हाल ही में थाईलैंड में वीवो वाई01ए (Vivo Y01A) लॉन्च किया था और अब ऐसा लगता है कि कंपनी के पास वाई-सीरीज का एक और हैंडसेट काम कर रहा है. विचाराधीन स्मार्टफोन को Vivo Y76s (t1 वर्जन) कहा जाता है और यह हाल ही में चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर इसके स्पेक्स, मेमोरी वेरिएंट और डिजाइन की पुष्टि करने वाले रेंडर के साथ दिखाई दिया. 

Vivo Y76s Specifications

Vivo Y76s (t1 वर्जन) को चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस में 6.58 इंच का फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच होगा. हैंडसेट में कर्व्ड बैक और फ्रेम है, और डिस्प्ले पर बेजल्स पतले हैं. इसमें पॉलीकार्बोनेट बैक होने की संभावना है.

हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC (MT6833) से पावर लेगा और Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा. यह एक 4100mAh बैटरी पैक करेगा, जो औसत मिड-रेंजर कम से कम 4500mAh बैटरी के साथ आता है, जो कि बहुत कम है. चार्जिंग स्पीड अभी सामने नहीं आई है लेकिन 30W से ज्यादा की उम्मीद न करें.

Vivo Y76s Camera

फोटोग्राफी के लिए, हैंडसेट में एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में दो रियर कैमरे संरेखित हैं. इसमें 2MP सेकेंडरी सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है. Y76s (t1 वर्जन) में आगे की तरफ 8MP का सेल्फी शूटर है.

Vivo Y76s Price In India

चाइना टेलीकॉम ने खुलासा किया कि वीवो स्मार्टफोन तीन रंगों- स्टार डायमंड व्हाइट, गैलेक्सी व्हाइट और स्टाररी नाइट ब्लैक में पेश किया जाएगा. हैंडसेट में चार्जिंग के लिए एक प्यारा 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. इसका वजन लगभग 175 ग्राम और माप 163.84 x 75.00 x 7.79 mm है. लिस्टिंग से पता चलता है कि वीवो Y76s (t1 वर्जन) कम से कम 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा. इसकी कीमत 2199 युआन (करीब 25,400 रुपये) हो सकती है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news