3 मई को लॉन्च होगा SRT स्मार्टफोन, सचिन तेंदुलकर से है खास कनेक्शन
Advertisement

3 मई को लॉन्च होगा SRT स्मार्टफोन, सचिन तेंदुलकर से है खास कनेक्शन

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम पर जल्द ही भारतीय बाजार में एक स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. स्मार्टरन कंपनी तेंदुलकर के टैग से एंड्रॉयड स्मार्टफोन पेश करेगी. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. यह स्मार्टफोन 3 मई का बाजार में अपनी दस्तक देगा. स्मार्टफोन का नाम भी सचिन रमेश तेंदुलकर के नाम पर ही एसआरटी (SRT) रखा गया है.

वेबसाइट bgr.in के अनुसार, चिपसेट और परफॉर्मेंस फोन की खासियत होगी. (ट्विटर फोटो)

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम पर जल्द ही भारतीय बाजार में एक स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. स्मार्टरन कंपनी तेंदुलकर के टैग से एंड्रॉयड स्मार्टफोन पेश करेगी. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. यह स्मार्टफोन 3 मई का बाजार में अपनी दस्तक देगा. स्मार्टफोन का नाम भी सचिन रमेश तेंदुलकर के नाम पर ही एसआरटी (SRT) रखा गया है.

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन के सामने वाले हिस्से पर सचिन का हस्ताक्षर होगा. एक जानकारी के मुताबिक यह पहला मौका होगा जब किसी ब्रांड पर सचिन के साइन होंगे, इससे पहले भी वह कई नामचीन ब्रांड से जुड़े हैं, लेकिन उनपर सचिन का साइन नहीं होता था.

फिलहाल कंपनी SRT स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने भी ट्वीट के जरिए सिर्फ इतना बताया है कि कंपनी 3 मई को भारतीय बाजार में SRT स्मार्टफोन उतारने जा रही है.

एक अन्य वेबसाइट bgr.in के अनुसार, चिपसेट और परफॉर्मेंस फोन की खासियत होगी. एमॉल्ड फुल एचडी डिस्प्ले के साथ यह स्मार्टफोन क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 810 एसओसी प्रोसेसर पर काम करेगा. इस फोन में 4जीबी रैम की क्षमता होने की गुंजाइश है, जबकि इसकी कीमत 15,000 रुपए तक होने की संभावना है.

Trending news