Sony ने लॉन्च किए 4K Ultra HD Technology वाले दो Google TV, जानिए कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12257354

Sony ने लॉन्च किए 4K Ultra HD Technology वाले दो Google TV, जानिए कीमत और फीचर्स

Sony BRAVIA 2 Series: ये टीवी चार स्क्रीन साइज में आते हैं: 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच. हर मॉडल में एक X1 पिक्चर प्रोसेसर होता है, जो झाड़ी को कम करता है और तस्वीरों को साफ करता है, जिससे आप जो कुछ भी देखते हैं वह असली 4K रिजॉल्यूशन के करीब दिखता है, साथ ही रंग भी ज्यादा जिंदादिल लगते हैं.

 

Sony ने लॉन्च किए 4K Ultra HD Technology वाले दो Google TV, जानिए कीमत और फीचर्स

सोनी इंडिया ने नई BRAVIA 2 सीरीज टीवी लॉन्च की है. ये खास आपके घर के मनोरंजन को और भी शानदार बनाने के लिए बनाई गई हैं. इन टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले है जो बेहद शानदार तस्वीर दिखाती है. साथ ही, इनमें गूगल टीवी भी है, जिससे आप अपनी पसंद की ऐप्स, स्ट्रीमिंग सर्विस और लाइव टीवी चैनल आसानी से देख सकते हैं. चाहे आप गेम खेलने के शौकीन हों या फिल्में देखना पसंद करते हों, BRAVIA 2 सीरीज़ का शानदार अनुभव आपको जरूर पसंद आएगा.

Sony BRAVIA 2 Series

यह कंपनी दो तरह के टीवी बनाती है: S25, जो गेम खेलने के लिए बहुत बढ़िया है, और S20, जो आम इस्तेमाल के लिए बेहतरीन है. ये टीवी चार स्क्रीन साइज में आते हैं: 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच. हर मॉडल में एक X1 पिक्चर प्रोसेसर होता है, जो झाड़ी को कम करता है और तस्वीरों को साफ करता है, जिससे आप जो कुछ भी देखते हैं वह असली 4K रिजॉल्यूशन के करीब दिखता है, साथ ही रंग भी ज्यादा जिंदादिल लगते हैं.

Sony BRAVIA 2 Series Picture Quality

ब्राविया 2 सीरीज की पिक्चर क्वालिटी बहुत अच्छी है. इसकी वजह है X-Reality PRO और Motionflow XR जैसी टेक्नॉलॉजी. ये टेक्नॉलॉजी पिक्चर को साफ और सुंदर बनाती हैं, खासकर जब स्क्रीन पर बहुत कुछ तेजी से हिल रहा हो. चाहे आप एक्शन फिल्म देख रहे हों, कोई खेल या टीवी सीरियल, ये टेक्नॉलॉजी हर चीज को शानदार बना देती है.

Sony BRAVIA 2 Series Sound Quality

ब्राविया 2 सीरीज की आवाजा का अनुभव भी उतना ही शानदार है. Dolby Audio और Clear Phase टेक्नॉलॉजी की मदद से शानदार बेस और साफ, कुदरती आवाज़ मिलती है. 20 वॉट के स्पीकर फिल्मों, खेलों और संगीत के लिए बेहतरीन हैं. ब्राविया 2 सीरीज Google TV के साथ स्मार्ट फीचर्स भी देती है. आप 10,000 से ज़्यादा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और 700,000 से ज़्यादा फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों को देख सकते हैं. Google TV अलग-अलग ऐप और सब्सक्रिप्शन के कंटेंट को एक जगह दिखाता है, जिससे देखने के लिए कुछ ढूंढना आसान हो जाता है. ये टीवी Apple AirPlay और HomeKit को भी सपोर्ट करते हैं, जिससे आप अपने Apple डिवाइस से आसानी से कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं.

Sony BRAVIA 2 Series Price

ब्राविया 2 सीरीज़ की बिक्री 24 मई, 2024 से शुरू हो रही है. आप इसे सोनी सेंटर्स, बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स और भारत भर के ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं. 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 95,990 रुपये और 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 74,990 रुपये से शुरू होती है. 50 इंच और 43 इंच वाले मॉडल्स की कीमतों का ऐलान अभी नहीं हुआ है.

Trending news