घर बन जाएगा Disco Club! Sony ने लॉन्च किए धमाकेदार थिएटर बार, साउंड सुनकर भूल जाएंगे सिनेमा हाउस
Advertisement
trendingNow12338006

घर बन जाएगा Disco Club! Sony ने लॉन्च किए धमाकेदार थिएटर बार, साउंड सुनकर भूल जाएंगे सिनेमा हाउस

Sony ने  ब्राविया थिएटर बार 8 और ब्राविया थिएटर बार 9 को लॉन्च किया है. ये साउंडबार सोनी की जानी-मानी ऑडियो और वीडियो टेक्नोलॉजी को मिलाकर बेहतरीन मनोरंजन देते हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

घर बन जाएगा Disco Club! Sony ने लॉन्च किए धमाकेदार थिएटर बार, साउंड सुनकर भूल जाएंगे सिनेमा हाउस

सोनी इंडिया ने अपने लेटेस्ट होम एंटरटेनमेंट प्रोडक्ट्स, ब्राविया थिएटर बार 8 और ब्राविया थिएटर बार 9 को लॉन्च किया है. ये एडवांस साउंडबार आपके लिविंग रूम में ही सिनेमा जैसा अनुभव देने का वादा करते हैं. घर पर देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए बनाए गए, ये साउंडबार सोनी की जानी-मानी ऑडियो और वीडियो टेक्नोलॉजी को मिलाकर बेहतरीन मनोरंजन देते हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

Sony Bravia Theatre Bar8,9 Price 

सोनी ने 15 जुलाई, 2024 को BRAVIA Theatre Bar 8 और Bar 9 नामक दो नए साउंडबार लांच किए हैं. Bar 8 की कीमत ₹89,990 है और Bar 9 की कीमत ₹1,29,990 है. सोनी चुनिंदा BRAVIA टीवी के साथ कैशबैक और कॉम्बो डिस्काउंट भी दे रहा है.

Sony Bravia Theatre Bar 8,9 Specs

स्ट्रीमिंग सेवाओं के बढ़ने और घर पर मनोरंजन के चलन के साथ, सोनी के ब्राविया थिएटर बार समय की मांग हैं. ब्राविया थिएटर बार 8 में 11 स्पीकर यूनिट हैं, जबकि बार 9 में 13 हैं, जो एक इमर्सिव साउंड सुनिश्चित करते हैं जो फिल्म देखने के अनुभव को सिनेमा जैसा बना देते हैं.

इन साउंडबार की एक खास बात सोनी की 360 स्पेशल साउंड मैपिंग है. यह तकनीक आपके कमरे में चारों तरफ से आभासी स्पीकर बनाती है, जिससे आपको बिना असली स्पीकर लगाए चारों तरफ से आने वाली ध्वनि का अनुभव होता है. इस तरह की साउंड सिस्टम से ऐसा लगता है जैसे आप फिल्म की दुनिया में ही हैं और आवाजें हर तरफ से आ रही हैं.

ये साउंडबार डॉलबी एटमॉस और डीटीएस जैसी बेहतरीन ऑडियो तकनीकों का सपोर्ट करते हैं और इन्हें IMAX एन्हांस्ड सर्टिफिकेट मिला हुआ है. डॉलबी एटमॉस एक 3 डायमेंशन साउंड स्थान बनाता है, जिससे साउंड आपके चारों ओर घूम सकती है. अकॉस्टिक सेंटर सिंक एक बहुत अच्छी तकनीक है जो साउंडबार को टीवी से जोड़ती है. इसका मतलब है कि आवाज़ स्क्रीन पर दिख रही चीज़ों से बिल्कुल मेल खाती है, ऐसा लगता है जैसे आवाज़ सीधे टीवी से ही आ रही हो. इससे देखने का पूरा अनुभव बढ़ जाता है, और आप और मजे से वीडियो देख पाएंगे.

Trending news