500 रुपये में कहें गर्मी को Good Bye! इतना करते ही न लगेगी गर्मी न सूखेगा गला
Advertisement

500 रुपये में कहें गर्मी को Good Bye! इतना करते ही न लगेगी गर्मी न सूखेगा गला

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में, हम आपके लिए 500 रुपये से कम की एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप जहां चाहें वहां चुटकियों में गर्मी से राहत पा सकेंगे.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Unsplash

नई दिल्ली. गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और इस बबात का ख्याल भी परेशान कर देता है कि चिलचिलाती धूप से राहत कैसे मिल सकेगी. अगर आपके दिमाग में भी ये ख्याल आता है तो हमारे पास आपके लिए एक 500 रुपये के एक ऐसे डिवाइस की जानकारी है, जिससे आप कहीं भी, कभी भी गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं. आइए इसके बारे में जानते हैं..

  1. चुटकियों में गर्मी से मिलेगी राहत 
  2. 500 रुपये में घर लाएं ये डिवाइस 
  3. फ्लिपकार्ट से खरीदें इसे 
  4.  

500 रुपये से कम में पाएं गर्मी से राहत 

हम आज Hookchalenge Plastic Hand USB Juicer की बात कर रहे हैं, जिसकी मदद से आप जब चाहें तब चुटकियों में जूस बना सकते हैं. 999 रुपये की कीमत वाले इस जूसर को फ्लिपकार्ट पर 50% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. डिस्काउंट के बाद इस पोर्टेबल जूसर की कीमत 499 रुपये हो गई है. 

fallback

ऐसे खरीदें और सस्ते में 

आपको बता दें कि Hookchalenge Plastic Hand USB Juicer को खरीदते समय आप एक बैंक ऑफर के तहत एडिश्नल छूट पा सकते हैं. इस जूसर को खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा जिससे जूसर की कीमत 499 रुपये से कम होकर 474 रुपये हो जाएगी. 

इस जूसर के फायदे 

Hookchalenge Plastic Hand USB Juicer एक नहीं बल्कि कई सारे फायदों के साथ आता है. इस पोर्टेबल प्लास्टिक जूसर में स्टेनलेस स्टील के छह ब्लेड्स, एलईडी इन्डिकेटर, ऑन/ऑफ बटन, इन-बिल्टी स्ट्रेनर और चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलता है. इस जूसर में 2,200mAh की बैटरी दी गई है और इसे आप पावर बैंक, कार, लैपटॉप या चार्जिंग अडैप्टर, किसी से भी चार्ज कर सकते हैं. इस जूसर को डिशवॉशर में भी धोया जा सकता है. इससे आप न केवल जूस और प्रोटीन शेक बना सकते हैं, बल्कि इससे आप बच्चों का खाना, स्मूदी और फेशियल के लिए पेस्ट भी बना सकते हैं. 

Trending news