दमदार बैटरी लाइफ और धुआंधार फीचर्स के साथ, SWOTT ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च
Advertisement

दमदार बैटरी लाइफ और धुआंधार फीचर्स के साथ, SWOTT ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Fitness Smartwatch: मार्केट में आज कल एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच लॉन्च की जा रही हैं, हालांकि बात जब इनकी कीमत की होती है तो आपको काफी समस्या होती है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. 

दमदार बैटरी लाइफ और धुआंधार फीचर्स के साथ, SWOTT  ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Calling Smartwatch: भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने “आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग  स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसमें अल्ट्रा-ब्राइट, हाई रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है और इसमें कुछ बेस्ट- इन-क्लास हेल्थ और फिटनेस सेंसर हैं दिए गए हैं जो ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे. आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.  

क्या है खासियत 

आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को सिलिकॉन स्ट्रैप देखने को मिल जाते हैं. इसमें एक स्क्वॉयर डायल भी मिलता है. आर्मर 007 में 218 पीपीआई 1.69-इंच का डिस्प्ले है जो 550 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस ऑफर करता है. ये दिन के उजाले में भी आसानी से रीड की जा सकती है. इसमें यूजर्स कॉल, मौसम की जानकारी, कॉल हिस्ट्री, कॉन्टैक्ट्स और डायल पैड जैसे फीचर्स का फायदा ले पाएंगे. SWOTT आर्मर 007 स्मार्टवॉच से आप अपने स्मार्टफोन को छुए बिना भी सीधे कॉल कर सकते हैं और जवाब भी दे सकते हैं. इसमें ग्राहकों को एक इन-बिल्ट हाई-डेफिनिशन स्पीकर और एक माइक्रोफ़ोन मिल जाता है. आर्मर 007 स्मार्ट नोटिफिकेशन से लैस है आप इससे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और कुछ अन्य सोशल ऐप और म्यूजिक कंट्रोल को भी तुरंत एक्सेस कर सकते है.

स्वास्थ्य और फिटनेस सेंसर की एक श्रृंखला से लैस, आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच आपको पूरे दिन फिट रहने और आपके स्वास्थ्य की जानकारी देने में मदद करता है. आपकी गतिविधि को ट्रैक करने और आपको अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रेरित और प्रेरित रखने के लिए स्मार्टवॉच में 24 स्पोर्ट्स मोड हैं. स्मार्टवॉच रीयलटाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (एसपीओ 2), स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और सेडेंटरी अलर्ट सुनिश्चित करता हैं जिससे आप पूरे दिन अपने स्वास्थ्य पर नज़र रख सके. SWOTT आर्मर 007 में एक 300mAh की आंतरिक बैटरी है जो स्मार्टवॉच को 7 दिनों तक संचालित रख सकता है. SWOTT आर्मर 007 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की कीमत Amazon.in और swottlifestyle.com पर सिर्फ 2,490 रुपये है.

Trending news