दीवाना बनाने आ रहा कम कीमत वाला गदर Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा दो दिन तक; फीचर्स दिल खुश कर देने वाले
Advertisement
trendingNow11072775

दीवाना बनाने आ रहा कम कीमत वाला गदर Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा दो दिन तक; फीचर्स दिल खुश कर देने वाले

भारत में कम कीमत वाला तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. Tecno Pop 5 Pro India के लॉन्च टीज़र से पता चलता है कि फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा. आइए जानते हैं फोन के बारे में सबकुछ...

दीवाना बनाने आ रहा कम कीमत वाला गदर Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा दो दिन तक; फीचर्स दिल खुश कर देने वाले

नई दिल्ली. Tecno Mobile देश में अपना पहला पॉप-सीरीज़ फोन लॉन्च करने के तुरंत बाद भारत में Tecno Pop 5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है. फोन के टीचर को ट्विटर पर शेयर किया है. पिछले हफ्ते, Tecno Mobile ने Tecno Pop 5 LTE को भारतीय बाजार में उतारा. अब, चीनी स्मार्टफोन निर्माता भारत में Tecno Pop 5 Pro नामक एक और पॉप सीरीज हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. आइए जानते हैं Tecno Pop 5 Pro के फीचर्स...

  1. Tecno जल्द ही भारत में Tecno Pop 5 Pro लॉन्च करेगा.
  2. फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा.
  3. यह फ्रंट शूटर के लिए वाटरड्रॉप नॉच की उपस्थिति का संकेत देता है. 

Tecno Pop 5 Pro का टीजर आया सामने

Tecno Mobile India ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक Tecno Pop 5 Pro India लॉन्च टीज़र शेयर किया. जैसा कि अपेक्षित था, टीज़र आगामी फोन के कुछ प्रमुख विशिष्टताओं पर प्रकाश डालता है. उदाहरण के लिए, Tecno Pop 5 Pro India के लॉन्च टीज़र से पता चलता है कि फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा. इसके अलावा, यह फ्रंट शूटर के लिए वाटरड्रॉप नॉच की उपस्थिति का संकेत देता है. टेक्नो पॉप 5 प्रो पॉप 5 एलटीई पर एक प्रमुख अपग्रेड के रूप में लॉन्च होने की संभावना है, जो हाल ही में देश में आधिकारिक हुआ.

 

 

Tecno Pop 5 Pro Specifications

इसके अलावा, PassionateGeeks ने हाल ही में एक नए लीक में Tecno Pop 5 Pro स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया. लीक के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन में 6.52 इंच का डिस्प्ले होगा. इसके अलावा, फोन कथित तौर पर 2GB रैम के साथ शिप करेगा और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज क्षमता प्रदान करेगा. पॉप 5 प्रो के भारतीय वर्जन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी यूनिट हो सकती है. यह जानकारी कंपनी द्वारा हाल ही में साझा की गई जानकारी से मेल खाती है. इसके अलावा, फोन में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर हो सकता है.

Tecno Pop 5 LTE: Features and Specifications
बता दें भारत में कुछ दिन पहले ही Tecno Pop 5 LTE लॉन्च हुआ है, टेक्नो पॉप 5 एलटीई एक 6.53-इंच एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले प्रदान करता है जिसमें 720 * 1600 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 20: 9 आसपेक्ट रेशियो और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस है. डिस्प्ले पैनल में वाटर ड्रॉप नॉच के अंदर फ्रंट सेल्फी शूटर है.

डिवाइस देश में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है. Tecno उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को और 256GB तक बढ़ाने का विकल्प भी प्रदान करता है. हैंडसेट एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) पर आधारित HiOS 7.6 के साथ प्री-लोडेड आता है.

कैमरों की बात करें तो, पॉप 5 एलटीई f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का रियर शूटर प्रदान करता है. इसे AI लेंस के साथ जोड़ा गया है. सेल्फी के लिए, हैंडसेट में f/2.0 अपर्चर वाला 5MP का शूटर है. यह 5,000mAh की बैटरी यूनिट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिहाज से, आपको डुअल-सिम, 4G, VoLTE, वाई-फाई 80211 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0 और GPS मिलता है. इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है, और एफएम रेडियो का समर्थन करता है.

पॉप 5 एलटीई में आईपीएक्स2 रेटिंग है जो इसे स्प्लैश रेसिस्टेंट बनाती है. देश में इसकी कीमत 6,299 रुपये है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले टेक्नो पॉप 5 प्रो की कीमत पॉप 5 एलटीई से अधिक होगी.

Trending news