धड़ाम से गिरे इस Flip Smartphone के दाम, मिल रहा 30 हजार से कम में; तुरंत करें Book
Advertisement
trendingNow12321127

धड़ाम से गिरे इस Flip Smartphone के दाम, मिल रहा 30 हजार से कम में; तुरंत करें Book

Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन पर अमेजन बहुत बड़ी छूट दे रहा है. इतनी बड़ी छूट के बाद, ये मार्केट में सबसे किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन बन सकता है. इस फ्लिप फोन को आप 30 हजार से कम में खरीद सकते हैं....

 

धड़ाम से गिरे इस Flip Smartphone के दाम, मिल रहा 30 हजार से कम में; तुरंत करें Book

अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) तो अभी आने वाली है, लेकिन उससे पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon अपने ग्राहकों के लिए कुछ डील्स और डिस्काउंट लेकर आई है. इसी के तहत, Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन पर अमेजन बहुत बड़ी छूट दे रहा है. इतनी बड़ी छूट के बाद, ये मार्केट में सबसे किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन बन सकता है. इस फ्लिप फोन को आप 30 हजार से कम में खरीद सकते हैं....

Techno Phantom V Flip Offers

Amazon India पर Tecno Phantom V Flip 5G की कीमत ₹71,999 है. लेकिन, 24% की छूट के बाद, इसकी कीमत घटकर ₹54,999 हो गई है. इस छूट के बाद, Tecno Phantom V Flip 5G बाज़ार का सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन बन सकता है. बताई गई 24% की छूट के अलावा, Tecno Phantom V Flip पर  ₹25,000 का डिस्काउंट कूपन भी चल रहा है. इसका मतलब है कि आपको कुल मिलाकर  ₹54,000 की छूट मिल रही है! इस छूट के बाद, फोन की कीमत घटकर सिर्फ ₹29,999 रह जाती है.

बैंक डिस्काउंट भी

अगर आप Amazon Pay क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको Tecno Phantom V Flip 5G पर ₹2,790 का कैशबैक भी मिलेगा. इसका मतलब है कि आपको कुल मिलाकर ₹56,790 की छूट मिलेगी. इस कैशबैक के बाद, फोन की कीमत घटकर सिर्फ ₹27,249 रह जाएगी.

Techno Phantom V Flip Specs

Tecno Phantom V Flip में दो खास डिस्प्ले हैं - अंदर की तरफ 6.9 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले और बाहर की तरफ एक यूनिक 1.32 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले. ये दोनों डिस्प्ले बहुत स्मूथ चलते हैं (120Hz रिफ्रेश रेट) और काफी ज्यादा ब्राइट हैं (1000 nits). फोन को बनाने में मजबूत पतले ग्लास और एक खास ड्रॉप-शेप्ड हिंग का इस्तेमाल किया गया है, जिससे ये दावा किया जाता है कि फोन को मोड़ने पर कोई तह नहीं पड़ेगी. 

फोन में MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर है जो आठ कोर वाला होता है, साथ ही 8GB रैम और 256GB स्टोरेज भी है. इसके अलावा 8GB की वर्चुअल रैम का इस्तेमाल भी किया जा सकता है. ये फोन Android 13.5 पर चलता है, जिसके ऊपर HiOS नाम का कंपनी का अपना लेयर है. कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को 2 साल तक Android ओएस अपडेट्स और 3 साल तक सिक्योरिटी पैच मिलते रहेंगे. इसमें स्टीरियो स्पीकर हैं और साथ ही Ella GPT 3.0 नाम का एक एडवांस AI चैटबॉट भी है, जिससे आप बातचीत कर सकते हैं.

Techno Phantom V Flip Camera & Battery

कैमरे की बात करें तो Tecno Phantom V Flip में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें मेन कैमरा 64MP का है और दूसरा कैमरा 13MP का है. सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आखिर में, इस फोन में 4000mAh की बैटरी है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Trending news