Smartphone Under 8k: Tecno लाया धांसू डिजाइन और तगड़ी बैटरी वाला स्टाइलिश फोन, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12406725

Smartphone Under 8k: Tecno लाया धांसू डिजाइन और तगड़ी बैटरी वाला स्टाइलिश फोन, जानिए फीचर्स

Tecno ने भारत में अपना नया फोन Spark Go 1 लॉन्च कर दिया है. आप इस फोन को अमेज़ॉन पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी बिक्री 3 सितंबर से शुरू होगी. इस फोन की कीमत 7,299 रुपए है.

 

Smartphone Under 8k: Tecno लाया धांसू डिजाइन और तगड़ी बैटरी वाला स्टाइलिश फोन, जानिए फीचर्स

Tecno Spark Go 1 भारत में नया बजट फोन है और यह जल्द ही बिक्री पर जाने वाला है. 8000 रुपये से कम कीमत में इसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं. इसमें 120Hz स्क्रीन, "4 साल प्लस लैग-फ्री अनुभव", एक इन्फ्रारेड सेंसर, 8GB तक मेमोरी (मेमोरी फ्यूजन के साथ), DTS-सहायता प्राप्त डुअल-स्पीकर सेटअप और सॉफ्टवेयर-आधारित डायनामिक पोर्ट शामिल हैं. आइए जानते हैं Tecno Spark Go 1 की कीमत और फीचर्स...

Tecno Spark Go 1 specs:

इंडियन वर्ज़न के लिए कंप्लीट स्पेसिफिकेशंस पूरी तरह से डिस्क्लोज नहीं किए गए हैं, अमेज़ॉन लिस्टिंग कुछ की फीचर्स हाइलाइट करती है. स्पार्क गो 1 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले शामिल है, जो स्मूथ विज़ुअल्स प्रोवाइड करता है. ग्लोबल मॉडल, जो हाल ही में इंट्रोड्यूस किया गया था, में 6.67-इंच IPS LCD डिस्प्ले है, जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन है. यह क्लियर ऑडियो, डुअल स्पीकर्स और एक इन्फ्रारेड सेंसर के साथ भी आता है.

डिज़ाइन के मामले में, स्पार्क गो 1 में फ्लैट डिस्प्ले है, जिसमें सेंट्रली प्लेस्ड पंच-होल कटआउट और स्लिम बेजल्स हैं. फोन के बैक में एक सर्कुलर कैमरा आइलैंड है, जिसमें दो सेंसर्स और एक LED फ्लैश है. स्मार्टफोन तीन कलर्स में अवेलेबल है: लाइम ग्रीन, ग्लिटरी वाइट और स्टारट्रेल ब्लैक. परफॉर्मेंस के लिए, स्पार्क गो 1 का ग्लोबल वर्जन Unisoc T615 प्रोसेसर से पावर्ड है, जिसमें 4GB तक का रैम और 128GB का स्टोरेज है. इंडियन वर्ज़न में सिमिलर या थोड़ा अपग्रेडेड स्पेसिफिकेशंस होने की उम्मीद है.

Tecno Spark Go 1 Camera & Battery

कैमरा सेटअप में 13MP मेन रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा शामिल है, दोनों ही डिसेंट-क्वालिटी फोटोज और वीडियो लेने में सक्षम हैं. फोन में 5,000mAh की बैटरी भी है जो टाइप-C पोर्ट के ज़रिए 15W चार्जिंग सपोर्ट करती है, अच्छी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करती है.स्पार्क गो 1 के एडिशनल फीचर्स में स्प्लैश और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग, आसान नोटिफिकेशन एक्सेस के लिए डायनामिक पोर्ट फीचर और बेहतर ऑडियो के लिए डुअल स्पीकर्स शामिल हैं.

TAGS

Trending news