फोन से डायरेक्शन देकर चला सकेंगे Tesla Car, कंपनी ने शेयर किया वीडियो; जानिए कैसे करेगा काम
Advertisement
trendingNow12312116

फोन से डायरेक्शन देकर चला सकेंगे Tesla Car, कंपनी ने शेयर किया वीडियो; जानिए कैसे करेगा काम

टेस्ला की कारें हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में X पर एक पोस्ट में, कंपनी ने दिखाया कि कैसे टेस्ला मालिक कार के साथ रास्ता शेयर कर सकते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करके मालिक अपनी मंजिल कार को भेज सकते हैं.

 

फोन से डायरेक्शन देकर चला सकेंगे Tesla Car, कंपनी ने शेयर किया वीडियो; जानिए कैसे करेगा काम

Tesla की कारें अपने आसान फीचर्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, जिनमें ऑटोपायलट मोड से लेकर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी शामिल है. इन फीचर्स के अलावा, हाल ही में X पर एक पोस्ट में, कंपनी ने दिखाया कि कैसे टेस्ला मालिक कार के साथ रास्ता शेयर कर सकते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करके मालिक अपनी मंजिल कार को भेज सकते हैं.

उन्हें सिर्फ टेस्ला ऐप पर लोकेशन डालनी होगी और कार खुद-ब-खुद वहां पहुंच जाएगी. ये वीडियो तब सामने आया है जब टेस्ला पर गाड़ियों में बढ़ती हुई समस्याओं और ग्राहकों के नकारात्मक फीडबैक का आरोप लग रहा था. ऐसा लगता है कि टेस्ला अपनी नई इलेक्ट्रिक गाड़ियों की क्वालिटी को लेकर पुरानी कंपनियों से रेस हार रहा है.

 

 

फोन से कैसे शेयर कर सकेंगे डायरेक्शन?

टेस्ला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि आप अपने स्मार्टफोन से गाड़ी को आसानी से रास्ता बता सकते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आपको अपने फोन के मैप एप पर वो जगह ढूंढनी है जहां आप जाना चाहते हैं. फिर वहां Share का बटन दबाना है और टेस्ला ऐप को चुनना है. इतना करते ही आपकी चुनी हुई जगह कार की स्क्रीन पर आ जाएगी और गाड़ी आपको वहां ले जाने के लिए तैयार हो जाएगी. इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए सिर्फ आपके फोन में टेस्ला ऐप होना जरूरी है.

टेस्ला शुरू से ही बाकी कार कंपनियों से अलग रही है. ज्यादातर कंपनियां अपने गाड़ियों में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो जैसी चीजें लगाती हैं, लेकिन टेस्ला ने ऐसा नहीं किया. टेस्ला ने अपनी गाड़ियों के लिए खुद का ही एक अलग सॉफ्टवेयर सिस्टम बनाया है.

Trending news