सिनेमाहॉल को फेल कर रहा ये छोटा सा प्रोजेक्टर! घर की नॉर्मल दीवार को मिनटों में बना बना देगा थिएटर
Advertisement

सिनेमाहॉल को फेल कर रहा ये छोटा सा प्रोजेक्टर! घर की नॉर्मल दीवार को मिनटों में बना बना देगा थिएटर

Cinema Experience: अगर आप घर में ही फिल्में देखना पसंद करते हैं लेकिन अपने एक्सपीरियंस को सिनेमाहॉल जैसा बनाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए प्रोजेक्टर का एक दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

Photo Credit: Flipkart.com

Mini Projector: अगर आप अपने घर पर सुरक्षित तरीके से सिनेमा का मजा लेना चाहते हैं साथ ही साथ अपने फैमिली के भी मनोरंजन का इंतजाम करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए प्रोजेक्टर का एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएगा. यह प्रोजेक्टर आपको फ्लिपकार्ट पर किफायती कीमत में ऑफर किया जा रहा है. इसकी क्वालिटी इतनी जबरदस्त है कि आपको 1 मिनट के लिए भी यह एहसास नहीं होगा कि आप घर पर हैं या किसी बड़े मल्टीप्लेक्स में है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है या प्रोजेक्टर और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सा है ये प्रोजेक्टर और क्या है इसकी खासियत 

जिस प्रोजेक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम WANBO T2R Max Native 1080P 4K Supported 250 ANSI Led Smart Android 9 Projector है. ये प्रोजेक्टर आकार में काफी छोटा है और आसानी से किसी बैग में कैरी भी किया जा सकता है. इस प्रोजेक्टर को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं. Wanbo T2R Max प्रोजेक्टर में ग्राहकों को 1080P रेजॉल्यूशन देखने को मिल जाता है, इतना ही नहीं इसमें सर्टिफाइड android tv इंटरफेस भी मिलता है, इतना ही नहीं इसमें dual-band wifi कनेक्शन, वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक फोकस और 4D कीस्टोन करेक्शन भी देखने को मिल जाता है. ये प्रोजेक्टर क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ ही 100%-60% जूम फंक्शन भी सपोर्ट करता है. 

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे ₹19990 में खरीद सकते हैं लेकिन यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹32990 है लेकिन इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹20000 में खरीद पा रहे हैं. अगर आप चाहे तो इस पर कई अन्य कार्ड ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं. यह किफायती प्रोजेक्टर है ऐसे में आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपके घर पर ही थिएटर जैसा एक्सपीरियंस मिलने लगेगा.

Trending news