आम नहीं 349 रुपये का ये Fan, इसमें लगा है एक ऐसा फीचर जिसके बारे में जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11330901

आम नहीं 349 रुपये का ये Fan, इसमें लगा है एक ऐसा फीचर जिसके बारे में जानकर उड़ जाएंगे होश

Online Devices: सोशल मीडिया के जमाने में कई ऐसे डिवाइस चलन में आए हैं जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं, आज हम आपके लिए एक ऐसा ही यूजफुल डिवाइस लेकर आए हैं. 

 

 

Photo Credit: Flipkart.com

Pocket Fan with LED: अगर आप फ्लिपकार्ट पर आए दिन शॉपिंग करते हैं तो यहां पर आपको कई नए और यूनीक प्रोडक्ट्स देखने को मिल जाएंगे, बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा प्रोडक्ट मौजूद है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों को काफी पसंद आएगा. यह प्रोडक्ट बेहद ही पोर्टेबल है साथ ही साथ बेहद ही किफायती है. आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं और साथ ही ये भी बताएंगे कि आखिर आप कितने रुपए में इसे खरीद सकते हैं. 

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SHIVMEDICOS LED Light Mirror Fan है. आप Flipkart से इसे परचेज कर सकते हैं. दरअसल ये एक टेबल फैन है जिसे आप अपनी पॉकेट में आसानी से रख सकते हैं. असल में यह उन लोगों के काम आता है जो सोशल मीडिया पर वीडियो बनाते हैं और उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. हालांकि आप अगर इसे सिर्फ एक नॉर्मल पोर्टेबल फैन समझने की गलती कर रहे हैं तो ऐसा ना करें क्योंकि यह उससे कहीं ज्यादा है. दरअसल इस पोर्टेबल फैन में एक एलईडी रिंग लाइट भी लगाई गई है जो बेहतरीन रोशनी देती है साथ ही साथ आपको इसमें एक मिरर भी देखने को मिल जाता है तो कुल मिलाकर यह किसी ग्रूमिंग किट की तरह काम आता है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

बात करें खासियतों की तो ये एक बैटरी से चलने वाला डिवाइस है जिसे आसानी से बैग या पॉकेट में रखा जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे सिर्फ 349 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें जो एलईडी लाइटिंग दी गई है जो बेहद ही खास है और इसके पीछे वजह है इसकी दमदार ब्राईटनेस, इसका इस्तेमाल मेकअप करने में किया जा सकता है, इसके साथ ही ग्राहक इसे सेल्फी लाइट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news