Thomson 7.5 kg ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची लूट
Advertisement

Thomson 7.5 kg ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची लूट

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट पर जिस वॉशिंग मशीन के ऊपर दिया जा रहा है वो पूरी तरह से ऑटोमैटिक है, साथ ही इसमें यूजर्स को काफी सारे फीचर्स दिए जाते हैं. इन फीचर्स से यूजर्स को काफी सहूलियत मिलती है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Thomson Washing Machine: फ्लिपकार्ट पर Thomson वॉशिंग मशीन की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, आपको बता दें कि डिस्काउंट इतना तगड़ा है जिससे ग्राहक भारी-भरकम बचत कर पाएंगे. ये वॉशिंग मशीन कई सारी बड़ी खासियतों से लैस है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं और इसे घर लेकर आना चाहते हैं तो आज हम बताने जा रहे हैं कि कौन सा है ये वॉशिंग मशीन और क्या है इसकी खासियत.

इस वॉशिंग मशीन पर मिल रहा है डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट Thomson 7.5 kg Fully Automatic Front Load वॉशिंग मशीन पर डिस्काउंट दे रहा है. ये कोई साधारण वॉशिंग मशीन नहीं है बल्कि ये बेहद ही खास है और इसके पीछे वजह ये है कि इस वॉशिंग मशीन में आपको इनबिल्ट हीटर मिल जाता है जो कपड़ों को अच्छी तरह से सूखा देता है और आपको इन्हें सुखाने की टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है. 

क्या है खासियत 

अगर बात की जाए इस वॉशिंग मशीन की खासियतों की तो इसमें ग्राहकों को पूरी तरह से ऑटोमैटिक सिस्टम मिल जाता है जो सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की तुलना में काफी बेहतर रहता है. आपको बता दें कि ये वॉशिंग मशीन फ्रंट लोडिंग वाली है ऐसे में आपको कपड़ों को उठाकर फिर वॉशिंग मशीन में डालने की जरूरत नहीं है. आपको बस इस वॉशिंग मशीन का फ्रंट लिड ओपन करना है और आप सीधा यहीं पर कपड़े लोड कर सकते हैं और इनकी सफाई करवा सकते हैं. इसकी स्पिन स्पीड 1000 आरपीएम रहती है जिससे कपड़े तेजी से साफ होते हैं और धुलाई का समय काफी कम हो जाता है. इस ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की क्षमता 7.5 kg की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news