कमरा बनेगा थिएटर! Toshiba लाया कम कीमत वाला Google TV, मिलेगा दमदार साउंड
Advertisement
trendingNow12290238

कमरा बनेगा थिएटर! Toshiba लाया कम कीमत वाला Google TV, मिलेगा दमदार साउंड

Toshiba ने 12 जून को भारत में नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. ये Google TV पर चलते हैं, जिसे आप स्मार्टफोन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इन टीवी की कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है और आप इन्हें आज ही Amazon India और Flipkart से खरीद सकते हैं.

 

कमरा बनेगा थिएटर! Toshiba लाया कम कीमत वाला Google TV, मिलेगा दमदार साउंड

जापानी कंपनी Toshiba ने 12 जून को भारत में नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. ये Google TV पर चलते हैं, जिसे आप स्मार्टफोन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. ये टीवी 43, 50, 55 और 75 इंच के आकार में आते हैं और इनमें बेहतर तस्वीर और ध्वनि के लिए डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस जैसी टेक्नॉलॉजी है. इन टीवी की कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है और आप इन्हें आज ही Amazon India और Flipkart से खरीद सकते हैं.

Toshiba C350NP Smart TV Details

टोशिबा के C350NP स्मार्ट टीवी में खास REGZA Engine ZR प्रोसेसर दिया गया है. ये प्रोसेसर थोड़ी कम रेज वाले विडियो को भी लगभग 4K जैसी अच्छी क्वालिटी में दिखा सकता है. साथ ही ये ऑटो कलर करेक्शन और डायनेमिक टोन मैपिंग जैसी टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल करता है, जिससे हर सीन में रंग सही दिखते हैं और पिक्चर की ब्राइटनेस अपने आप एडजस्ट हो जाती है.

आवाज के लिए, इन टीवी में डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ REGZA Power Audio भी दिया गया है. ये टेक्नॉलॉजी मिलकर आपको बेहतरीन आवाज़ का अनुभव देती है, जो तस्वीर के साथ मिलकर पूरा मनोरंजन देती है.

टोशिबा के अनुसार, C350NP स्मार्ट टीवी में एक खास "स्पोर्ट्स मोड" है जो लाइव स्पोर्ट्स देखते समय बेहतर एक्शन दिखाता है. साथ ही, इस टीवी में एक "गेम मोड" भी है, जो कंपनी के अनुसार बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए बनाया गया है. यह कम इन्पुट लैग और बेहतर ग्राफिक्स प्रदान करता है. 

गेम मोड में ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) और VRR (वेरिएबल रिफ्रेश रेट) जैसी खूबियां भी शामिल हैं. इसके अलावा, इस टीवी में ब्लूटूथ 5.3, डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी, एचडीएमआई और यूएसबी मीडिया प्लेयर जैसी अन्य खासियतें भी हैं.

Trending news