UBON CH-161 चार्जर भारत में लॉन्च, अब तूफानी रफ्तार से फुल होगी स्मार्टफोन की बैटरी
Advertisement
trendingNow11355718

UBON CH-161 चार्जर भारत में लॉन्च, अब तूफानी रफ्तार से फुल होगी स्मार्टफोन की बैटरी

Fast Charging: अगर आप अपने स्लो स्मार्टफोन चार्जर से परेशान हैं तो आपके लिए मार्केट में UBON CH-161 चार्जर को लॉन्च कर दिया गया है जिसकी कीमत बेहद ही किफायती है.

UBON CH-161 चार्जर भारत में लॉन्च, अब तूफानी रफ्तार से फुल होगी स्मार्टफोन की बैटरी

UBON CH-161 Fast Charger: भारत में UBON ने अपने ग्राहकों के लिए UBON CH-161 फास्ट चार्जर को लॉन्च कर दिया है. ये एक 30 वॉट का प्लेयर चार्जर है जिसकी कीमत 1390 रुपये है. यह पावरफुल 30 वॉट का चार्जर आपके फोन को बाजार में मौजूद सामान्य चार्जर से 10 गुना तेजी से चार्ज करने में मदद करेगा. यूबॉन  सीएच-161 प्लेयर चार्जर पैकेजिंग को ले जाने में बहुत आसान है, क्योंकि यह चार्जर बैग के साथ आता है जो यात्रा के दौरान इसे साथ लेकर जाने की आपकी चिंता को भी दूर करता है.

क्या है इस चार्जर की खासियत 

जब फास्ट चार्जिंग की बात आती है तो यूबॉन प्लेयर चार्जर आपको एक गुणवत्तापूर्ण अनुभव प्रदान करेगा. यह 30 वॉट का चार्जर चार्जिंग के सभी तरीकों जैसे क्विक चार्जिंग, फ्लैश, डैश, रैप और वीओओसी को सपोर्ट करता है. आपके डिवाइस की आवश्यकताओं के आधार पर, चार्जर ऑटोमैटिक रूप से वोल्टेज और करंट को निर्धारित और सप्लाई करता है. यह चार्जर शॉर्ट सर्किट और ओवरवॉल्टेज सुरक्षा प्रदान करता है.

यह सुपर फास्ट एक्सएक्स एम्पीयर चार्जिंग आउटपुट के साथ आया है जिसका मतलब है कि आपको अपने फोन के चार्ज होने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा. चार्ज करते समय यह ओवरहीटिंग से सुरक्षा देता है और स्मार्टफोन या टैबलेट को गर्म होने से रोकता है. यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर की 1 मीटर लंबी सी-टाइप केबल चार्जिंग के लिए अच्छी रेंज देती है. यूबॉन सीएच 161 प्लेयर चार्जर हाई क्वालिअी सी-टाइप केबल के साथ प्रीमियम क्वालिटी कैरी बैग के साथ ग्रे कलर में आता है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है. इस चार्जर के साथ यूजर्स को जो कैरी बैग दिया जा रहा है वह वाटर प्रूफ भी है ऐसे में अगर आप आउटडोर में से लेकर निकलते हैं तो बारिश के मौसम में भी आपका चार्जर पूरी तरह से सुरक्षित बना रहेगा और इसमें किसी तरह की खराबी नहीं आएगी.

Trending news