Valentine's Day Gifts: वैलेंटाइन डे पर मेन्स को गिफ्ट करें ये Smartwatch, पार्टनर की सेहत का रखें ख्याल
Advertisement
trendingNow12093623

Valentine's Day Gifts: वैलेंटाइन डे पर मेन्स को गिफ्ट करें ये Smartwatch, पार्टनर की सेहत का रखें ख्याल

Valentine's Day Gift: अगर आप भी अपने पार्टनर को देने के कोई गिफ्ट ढूंढ रही हैं तो एक Smartwatch बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकती है. स्मार्टवॉच ज्यादातर पुरुषों और लड़कों को पसंद होती है. ये टाइम के साथ-साथ कई ऐसी जानकारी देती है जो फिटनेस के काम आती है. 

smartwatch

Valentine's Day Gift for Men: वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को आने वाला है. यह दिन कपल्स के लिए खास होता है. इन दिन कपल्स एक-दूसरे को गिफ्ट देकर इस दिन को खास बनाते हैं. लोगों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर को देने के कोई गिफ्ट ढूंढ रही हैं तो एक Smartwatch बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकती है. स्मार्टवॉच ज्यादातर पुरुषों और लड़कों को पसंद होती है. ये टाइम के साथ-साथ कई ऐसी जानकारी देती है जो फिटनेस के काम आती है. हम आपको ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती हैं. 

1. Noise ColorFit Pro 5 Max Smart Watch

यह स्मार्टवॉच 1.96 इंच की एमोलैड स्क्रीन के साथ आती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, पोस्ट ट्रेनिंग वर्कआउट एनालिसिस समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इसकी कीमत 10,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 50% तक की छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 5,499 रुपये में मिल रही है. 

2. Fossil Gen 6 Display Wellness Edition Smartwatch

इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच की स्क्रीन मिलती है. यह देखने में काफी अच्छी है. अमेजन पर यह 60% के डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 23,995 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 9,598 रुपये में मिल रही है. 

3. Titan Crest Premium Mesh Strap Smartwatch

इस स्मार्टवॉच का लुक काफी प्रीमियम है. इसमें 1.43 इंच की एमोलैड डिस्प्ले मिलती है, जो 466x466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसकी MRP 13,995 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 43% के डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 7,995 रुपये में ऑर्डर कर सकती है. 

4. Titan Zeal Premium Fashion Smartwatch

इस लिस्ट में चौथा नाम Titan Zeal स्मार्टवॉच का है. इसमें 1.85 इंच की एमोलैड डिस्प्ले मिलती है, 390 x 450 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं. इसकी कीमत 13,995 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 29% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 9,995 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news