दिलों पर छाने आ रहा Vivo का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- तुमसा कोई प्यारा, कोई हसीन नहीं है...
Advertisement
trendingNow11410998

दिलों पर छाने आ रहा Vivo का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- तुमसा कोई प्यारा, कोई हसीन नहीं है...

Vivo बहुत जल्द भारत में कम कीमत वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. फोन में तगड़ी बैटरी, धांसू कैमरा और शानदार डिजाइन मिलने वाला है. आइए जानते हैं Vivo V25 4G के बारे में सबकुछ...

 

दिलों पर छाने आ रहा Vivo का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- तुमसा कोई प्यारा, कोई हसीन नहीं है...

Vivo V25 4G इंडिया लॉन्च टाइमलाइन के बारे में जानकारी दी गई है. पब्लिकेशन प्राइसबाबा ने टिपस्टर पारस गुगलानी के साथ मिलकर खुलासा किया कि स्मार्टफोन नवंबर के मध्य तक देश में डेब्यू कर सकता है. आगामी पेशकश नियमित 5G और प्रो मॉडल के बाद V25 सीरीज में तीसरा डिवाइस होगा. फोन में तगड़ी बैटरी, धांसू कैमरा और शानदार डिजाइन मिलने वाला है. आइए जानते हैं Vivo V25 4G के बारे में सबकुछ...

Vivo V25 4G की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं

लॉन्च टाइमलाइन के अलावा, Vivo V25 4G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन एक रहस्य बने हुए हैं. हालांकि, स्मार्टफोन के Vivo V25e के समान होने की उम्मीद है, जिसने अगस्त में ग्लोबल बाजारों में शुरुआत की थी. चीनी ब्रांड ने अभी तक आगामी Vivo V25 4G के बारे में कुछ भी आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि वीवो आने वाले हफ्तों में घोषणा करेगा.

Vivo V25 4G Specifications

जहां तक ​​वीवो वी25ई 4जी की बात है, यह 6.44 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें एफएचडी+ रेजोल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. यह 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट देता है. इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है और डिवाइस के बैक पैनल पर स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल है.

Vivo V25 4G Camera

Vivo V25e 4G में OIS के साथ 64MP मुख्य सेंसर, 2MP डेप्थ लेंस और 2MP मैक्रो यूनिट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. 32MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है.

Vivo V25 4G Battery

आंतरिक रूप से, वीवो वी25ई 4जी मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर से लैस है. इसे 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. 8GB वर्चुअल रैम भी है. स्मार्टफोन 44W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी इकाई से अपनी शक्ति खींचता है. यह एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

Vivo V25 4G Features

वीवो वी25ई 4जी पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.2, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी जैक और जीपीएस शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news