Vivo ला रहा ऐसा खतरनाक Smartphone, फोन का कैमरा बन जाएगा ड्रोन, हवा में उड़कर क्लिक करेगा Photo और Video
Advertisement
trendingNow11309096

Vivo ला रहा ऐसा खतरनाक Smartphone, फोन का कैमरा बन जाएगा ड्रोन, हवा में उड़कर क्लिक करेगा Photo और Video

Vivo Drone Camera Smartphone: वीवो (Vivo) जल्द ही फ्लाइंग कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाला है. वो कैमरे के साथ ड्रोन कैमरा फिट करेगी. जिससे कैमरा हवा में उड़ जाएगा और हवा में रहकर फोटो और वीडियो शूट करेगा.

 

Vivo ला रहा ऐसा खतरनाक Smartphone, फोन का कैमरा बन जाएगा ड्रोन, हवा में उड़कर क्लिक करेगा Photo और Video

Vivo Drone Camera Smartphone: हर साल नई टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन्स आते हैं. 2022 में भी कई स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए. कुछ रग्ड तो कुछ रंग बदलने वाले. एक समय जहां 2 मेगापिक्सल वाले कैमरे वाले फोन को सबसे बेस्ट माना जाता था. आज के समय में 200 मेगापिक्सल वाले कैमरे वाले फोन आने लगे हैं. अब आपको ड्रोन कैमरे वाला फोन भी देखने को मिलेगा. वीवो (Vivo) जल्द ही फ्लाइंग कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाला है. वो कैमरे के साथ ड्रोन कैमरा फिट करेगी. जिससे कैमरा हवा में उड़ जाएगा और हवा में रहकर फोटो और वीडियो शूट करेगा. आइए जानते हैं इसके बारे में...

2020 में पेटेंट किया था फाइल

कंपनी ने साल 2020 में पेटेंट फाइल किया था. उसके मुताबिक, कंपनी ने बताया कि वो फोन में ड्रोन कैमरा फिट करेगी. फोन से कैमरा अलग होकर ड्रोन की तरह उड़ेगा और फोटो क्लिक करेगा. साथ ही यह वीडियो भी बनाएगा. स्मार्टफोन तो आम होगा, लेकिन इसका कैमरा खास होगा.

Vivo Drone Camera Smartphone

रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 200MP का दमदार कैमरा मिलेगा. साथ ही 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जा सकात है. फोन में 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

Vivo Drone Camera Smartphone Battery

फोन में 6,900mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसमें 65W का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फुल चार्ज में फोन 36 घंटे तक चल सकता है. 12GB तक की रैम समेत 256GB और 512GB स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है.

खुद को बचाएगा हादसे से

हादसे से बचने के लिए कैमरे में दो इंफ्रारेड सेंसर होंगे. उड़ने के दौरान कैमरे को किसी से टकराने से बचाएगा. कैमरा आसानी से उड़े, उसके लिए कंपनी ने डिटैचेबल कैमरे में चार प्रोपेलर दिए हैं. फोन की बैटरी के अलावा एक और बैटरी होगी. 

कंपनी ने अभी फोन के बारे में कुछ नहीं बताया है. खबरों की मानें तो फोन 2022 या 2023 में पेश हो सकता है. ड्रोन कैमरा सक्सेसफुल होगा या नहीं. इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन टेक्नोलॉजी सामने आ गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news