close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

7 अगस्त को लॉन्च होगा Vivo S1, जानें क्या-क्या हो सकते हैं फीचर्स और कीमत

वीवो ने सारा अली खान को Vivo S1 का ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

7 अगस्त को लॉन्च होगा Vivo S1, जानें क्या-क्या हो सकते हैं फीचर्स और कीमत
फोटो साभार ट्विटर.

नई दिल्ली: चीन और थाइलैंड में लॉन्च किए जाने के बाद चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो (Vivo) ने भारतीय बाजार में Vivo S1 को लॉन्च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है. कंपनी की तरफ से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान को ब्रांड एंबेसडर बनाने का फैसला किया है. सारा को लेकर कई वीडियो कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया है. वीडियो ट्वीट में कई फीचर के बारे में भी पता चलता है. जैसे कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी कैमरा के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दिया गया है. इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर को भी शामिल किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि जो फीचर इंटरनेशनल मॉडल में दिए गए हैं, उन्हीं फीचर के साथ इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा.

इंटरनेशनल मॉडल का डिस्प्ले 6.38 इंच (AMOLED) और वाटर ड्रॉप नॉच के साथ सेल्फी कैमरा है. इसमें ओक्टा कोर मीडिया टेक हेलियो P65 प्रोसेसर लगा हुआ है. इसकी रैम 4जीबी और इंटर्नल मेमोरी 128जीबी तक है. उम्मीद की जा रही है कि इसके कई वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं.

इंटरनेशनल मॉडल में 16MP+8MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी कैमरा 32MP का है. इसकी बैटरी 4500mAh की है. कीमत की बात करें तो यह 17000 से 20000 रुपये के बीच हो सकती है. हाल ही में Vivo S1 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है, जिसका भारतीय मूल्य करीब 17800 रुपये है.