मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है Vivo का शानदार फ्रंट कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स हुए लीक; जानिए
Advertisement

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है Vivo का शानदार फ्रंट कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स हुए लीक; जानिए

इस महीने के अंत तक वीवो (Vivo) अपना नया स्मार्टफोन Vivo V23e लॉन्च कर सकता है जिसके फीचर्स लीक हुए हैं.. 

Vivo V23e | Photo Credit: Cashify

नई दिल्ली. हाल ही में आए खबरों की मानें तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) इस महीने एक नया स्मार्टफोन, Vivo V23e लॉन्च कर सकता है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं जारी की है लेकिन कई सारी वेबसाइट्स और लीकर्स के जरिए इस फोन के फीचर्स आदि की इनफार्मेशन सामने आई है. आइए Vivo V23e के बारे में जानते हैं. 

  1. Vivo V23e इस महीने हो सकता है लॉन्च 
  2. इस फोन के फीचर्स हुए लीक 
  3. कंपनी की ओर से कोई बयान नहीं 

लॉन्च हो रहा है वीवो का नया स्मार्टफोन 

आपको बता दें कि कई सारे ऐसे सूत्र हैं जिनसे हम इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वीवो का नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. इस महीने की शुरुआत में एक हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आई थी जिसमें इस फोन के कई सारे फीचर्स की चर्चा की गई थी. इसके अलावा, अब इस फोन को वियतनाम में वीवो वेबसाइट पर भी देखा गया है जहां इसे कुछ प्रमुख फीचर्स के साथ डाला गया है. और इसके साथ-साथ, टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने भी इस स्मार्टफोन की रीटेल लिस्टिंग से कुछ जानकारी शेयर की है. 

ऐसा दिखेगा वीवो का स्मार्टफोन 

इस फोन के फीचर्स और डिजाइन की पुष्टि कंपनी ने तो फिलहाल नहीं की है लेकिन जितनी बातें सामने आई हैं उनसे यह जरूर पता लगाया जा सकता है कि यह फोन दिखता कैसा है. आपको बता दें कि Vivo V23e एक अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन के साथ आएगा और इसके कैमरे काफी शानदार होने वाले हैं. रीटेल लिस्टिंग की मानें तो यह स्मार्टफोन 6.44-इंच के फुल एचडी+ रेसोल्यूशन वाले एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है और मूनलाइट डांस और डॉन मेलोडीज, इन दो रंगों में उपलब्ध होगा. 

Vivo V23e का फ्रंट कैमरा होगा शानदार 

रीटेल लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन f/2.0 ऐपर्चर के साथ 50MP के सेल्फी कैमरे से लैस होगा जो ऑटोफोकस मोड के साथ आएगा. रीयर कैमरे की बात करें तो ह फोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें f/1.79 ऐपर्चर के साथ 64MP का प्राइमेरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेन्स और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है.

बैटरी और बाकी फीचर्स 

यह फोन 4,500mAh की बैटरी के साथ आने वाला है और 44W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. एंड्रॉयड 11 पर आधारित फन-टच ओएस 12 इसमें पहले से ही इंस्टॉल्ड है. इसमें आपको 8GB RAM और 128GB के इंटर्नल स्टोरेज मिलता है और गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार यह फोन हेलिओ G96 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस डुअल सिम फोन में आपको वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलेगा. 

अगर ये उड़ती खबरें सही हैं तो इस महीने के अंत तक Vivo V 23e लॉन्च हो जाएगा और इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द ही इस फोन की जानकारी सामने रखेगा.

Trending news