Vivo के इस धांसू स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! फीचर्स से लेकर कैमरा तक है एक नंबर
Advertisement
trendingNow11454564

Vivo के इस धांसू स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! फीचर्स से लेकर कैमरा तक है एक नंबर

vivo Y21T Discount: vivo Y21T स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे खरीदने पर काफी बचत कर सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Vivo के इस धांसू स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! फीचर्स से लेकर कैमरा तक है एक नंबर

Smartphone Deal: vivo Y21T एक शानदार स्मार्टफोन है जिसमें कैमरा से लेकर बैटरी और इसका डिजाइन भी धुआंधार है. स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट से ऊपर आता है और सभी फीचर्स ऑफर करता है जो मार्केट में किसी महंगे स्मार्टफोन के अंदर ऑफर किए जा रहे हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इस पर काफी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. वैसे मैं आप ही से खरीद कर हजारों रुपए बचा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कितना है इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट.

कितना है डिस्काउंट और कहां पर मिल रहा है ऑफर 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट की तो यह 1500 रुपए का है जी हां ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीद कर पूरे 1500 बचा सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹16490 है हालांकि इस पर 9 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद जाहिर सी बात है इसकी कीमत में कमी तो आएगी ही. 9 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹14990 में खरीद सकते हैं. एक धमाकेदार डिग्री है और शायद कुछ ही दिनों तक यह ऑफर मान्य रहेगा क्योंकि जैसे ही स्टॉक खत्म होता है वैसे ही प्रोडक्ट की कीमत वापस पहले जैसी हो जाती है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है यह धमाकेदार ऑफर विजय सेल्स पर दिया जा रहा है. विजय सेल्स पर ऐसा ऑफर आमतौर पर दिया जाता है जिसमें ग्राहक स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट हासिल कर पाते हैं. यहां पर प्रोडक्ट की क्वालिटी काफी बेहतरीन रहती है और ग्राहकों का फायदा होता है.

Trending news