Jio की आंधी में Vi ने भी धोए हाथ! लाया 28 दिन वाला सबसे तगड़ा Plan, मिलेगी Free कॉलिंग और डेटा
Advertisement
trendingNow12348603

Jio की आंधी में Vi ने भी धोए हाथ! लाया 28 दिन वाला सबसे तगड़ा Plan, मिलेगी Free कॉलिंग और डेटा

प्लान्स की कीमतें बढ़ाने के बाद लोगों के मूड को देखते हुए जियो ने कई धमाकेदार प्लान्स पेश किए है. इस आंधी में वीआई ने भी अपने हाथ धो लिए हैं. उसने भी एक प्लान पेश किया है, जो दमदार बेनिफिट्स के साथ आता है. आइए देखते हैं...

 

Jio की आंधी में Vi ने भी धोए हाथ! लाया 28 दिन वाला सबसे तगड़ा Plan, मिलेगी Free कॉलिंग और डेटा

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया सहित भारत की कई प्रमुख दूरसंचार कंपनियों ने अपने टैरिफ प्लानों में बदलाव किए हैं. इन बदलावों के कारण रिचार्ज की कीमतों में औसतन 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. साथ ही, कुछ मौजूदा प्लान्स पर मिलने वाले लाभ कम कर दिए गए हैं, कुछ रिचार्ज प्लान्स को बंद कर दिया गया है और ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नए प्लान्स पेश किए गए हैं. लोगों के मूड को देखते हुए जियो ने कई धमाकेदार प्लान्स पेश किए है. इस आंधी में वीआई ने भी अपने हाथ धो लिए हैं. उसने भी एक प्लान पेश किया है, जो दमदार बेनिफिट्स के साथ आता है. आइए देखते हैं...

Vi Rs 365 prepaid recharge plan

Vi के नए लॉन्च किए गए ₹365 के रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है. यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है. 2GB डेली डेटा के अलावा, यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी प्रदान करता है.

क्या मिलते हैं बेनिफिट्स?

यह प्लान कई अन्य लाभ भी प्रदान करता है, जैसे कि Vi यूजर्स इस पैक के साथ रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के इंटरनेट चला सकते हैं, स्ट्रीम कर सकते हैं और जितना चाहें शेयर कर सकते हैं. इसके अलावा, यूजर्स को इस प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ-साथ हर महीने अतिरिक्त 2GB तक का बैकअप डेटा भी मिलेगा, जिसे ViApp के माध्यम से बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्राप्त किया जा सकता है.

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने सिर्फ 95 रुपये की कीमत में एक नया किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है. इस नए प्लान का मकसद है जियो और एयरटेल जैसी दूसरी बड़ी कंपनियों की बढ़ती हुई रिचार्ज कीमतों के बीच यूज़र्स को डाटा और ओटीटी बेनेफिट्स देना.

Trending news