Vodafone-Idea वालों के लिए खुशखबरी, बिल पर मिलेगा 50 प्रतिशत डिस्‍काउंट
Advertisement

Vodafone-Idea वालों के लिए खुशखबरी, बिल पर मिलेगा 50 प्रतिशत डिस्‍काउंट

पिछले दिनों वोडाफोन और आइडिया के मर्जर के बाद कंपनी अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों को टक्कर देने के लिए जबरदस्त प्लान लॉन्च कर रही है. अब कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आई है.

Vodafone-Idea वालों के लिए खुशखबरी, बिल पर मिलेगा 50 प्रतिशत डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली : पिछले दिनों वोडाफोन और आइडिया के मर्जर के बाद कंपनी अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों को टक्कर देने के लिए जबरदस्त प्लान लॉन्च कर रही है. अब कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आई है. कंपनी की तरफ से की गई नई पेशकश के बाद आइडिया- वोडाफोन के पोस्टपेड ग्राहक मासिक बिल पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं. इससे पहले कंपनी ने प्रीपेड ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक प्लान पेश किए थे.

अधिकतम कैशबैक 2400 रुपये
अगर आपके पास भी वोडाफोन-आइडिया का पोस्टपेड नंबर है तो यह डिस्काउंट सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर मिलेगा. दरअसल कंपनी ने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है. इसके अंतर्गत वोडाफोन और आइडिया के पोस्‍टपेड ग्राहक अपने मासिक बिल पर 50 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. ऑफर के तहत एक साल में अधिकतम 2,400 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

क्रेडिट कार्ड से करना होगा भुगतान
एक साल में 2400 रुपये कैशबैक के आधार पर आपको हर महीने 200 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों को 200 रुपये का कैशबैक पाने के लिए सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से बिल का भुगतान करना होगा. बिल पेमेंट वोडाफोन की वेबसाइट से MyVodafone ऐप या माई आइडिया ऐप डाउनलोड कर उसके जरिये किया जा सकता है.

fallback

इस प्लान पर नहीं है ऑफर
अगर आप कंपनी का 299 रुपये वाला पोस्टपेड प्‍लान यूज कर रहे हैं तो आपको इस ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा. कैशबैक पाने के लिए आपके पास 399 रुपये का वोडाफोन रेड प्‍लान या आइडिया का 399 रुपये वाला पोस्‍टपेड प्‍लान होना चाहिए. अगर आपका प्लान 399 रुपये वाला है तो आपको 200 रुपये कैशबैक के तौर पर मिलेंगे.

Trending news