Vodafone Idea लाया 399 रुपये वाला गजब Plan! साथ में मिलता है 150GB बोनस डेटा; जानिए बेनिफिट्स
Advertisement

Vodafone Idea लाया 399 रुपये वाला गजब Plan! साथ में मिलता है 150GB बोनस डेटा; जानिए बेनिफिट्स

Vodafone Idea का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान काफी दमदार है. इसमें कंज्यूमर्स को 150GB बोनस डेटा मिलता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में...

 

Vodafone Idea लाया 399 रुपये वाला गजब Plan! साथ में मिलता है 150GB बोनस डेटा; जानिए बेनिफिट्स

Vodafone Idea अपने 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ कंज्यूमर्स को 150GB बोनस डेटा दे रही है. ध्यान दें कि बोनस डेटा केवल कंज्यूमर को दिया जाएगा यदि वह पोस्टपेड सिम खरीद रहा है और ऑनलाइन योजना बना रहा है. 399 रुपये का प्लान टेल्को का एंट्री-लेवल पोस्टपेड प्लान है. यह इकलौता प्लान है जो नया सिम खरीदने पर बोनस डेटा ऑफर कर रहा है. आइए एक नज़र डालते हैं उन सभी लाभों पर जो अगर आपको वोडाफोन आइडिया से 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान मिलता है तो आप इसके हकदार होंगे...

Vodafone Idea Rs 399 Postpaid Plan

कंपनी के एंट्री लेवल 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ, कंज्यूमर्स को ऑनलाइन खरीदारी करने पर 150GB बोनस डेटा के साथ 40GB डेटा मिलता है. फिर महीने के लिए कुल डेटा 190GB हो जाएगा. इसके साथ ही कंज्यूमर्स को 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/माह की सुविधा भी मिलती है.

मिलते हैं इतने बेनिफिट्स

साथ ही अतिरिक्त लाभ भी दिए जाते हैं. कंज्यूमर्स को Vi मूवीज और टीवी वीआईपी सब्सक्रिप्शन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके साथ ही वीआई एप में छह महीने का एड-फ्री हंगामा म्यूजिक है. अगर आप ओटीटी (ओवर-द-टॉप) कंटेंट की खपत पसंद करने वाले व्यक्ति हैं, तो जान लें कि इस प्लान के साथ आपको ZEE5 प्रीमियम भी मुफ्त मिलेगा. ध्यान दें कि 399 रुपये के ऊपर बताई गई मासिक कीमत में टैक्स शामिल नहीं है.

वीआई ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि 93 फीसदी यूजर्स इस प्लान को पसंद करते हैं.कंपनी द्वारा अन्य पोस्टपेड प्लान भी पेश किए जाते हैं. कुछ हाई-एंड प्लान सही मायने में अनलिमिटेड डेटा के साथ आते हैं. यदि आप इससे अधिक खर्च कर सकते हैं, तो आप कंपनी द्वारा पेश किए गए REDX प्लान भी ले सकते हैं. आप वीआई से फैमिली पोस्टपेड प्लान भी प्राप्त कर सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news