WhatsApp के इस फीचर के बारे में सुनकर झूम उठे यूजर्स! बोले- ‘दिल की बात कैसे जान लेते हो!’
Advertisement

WhatsApp के इस फीचर के बारे में सुनकर झूम उठे यूजर्स! बोले- ‘दिल की बात कैसे जान लेते हो!’

Leave WhatsApp Group without Information: वॉट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके बारे में सुनकर यूजर्स काफी ज्यादा खुश हैं. आपको बता दें कि इस फीचर का वॉट्सएप यूजर्स को काफी समय से इंतजार था..

Photo Credit: Guiding Tech

WhatsApp Update Leave Group without Notification: वॉट्सएप (WhatsApp) लगातार नए फीचर्स र काम करता रहता है. हाल ही में सामने आई खबर के हिसाब से वॉट्सएप एक ऐसे शानदार फीचर पर काम कर रहा है, जिसके बारे में सुनकर यूजर्स खुशी से नाच उठे हैं. इस खबर का वॉट्सएप के सभी यूजर्स को बेसब्री से इंतजार था और आने वाले समय में इस फीचर को जारी किया जा सकता है. आइए वॉट्सएप ग्रुप्स (WhatsApp Groups) से जुड़े इस फीचर के बारे में जानते हैं..

WhatsApp के इस फीचर के बारे में सुनकर झूम उठे फैंस

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सएप (WhatsApp) एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिसका यूजर्स को बहुत इंतजार है. इस प्लेटफॉर्म के हिसाब से वॉट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूजर्स किसी भी वॉट्सएप ग्रुप को जब छोड़ेंगे तो ग्रुप के बाकी मेंबर्स को इसकी सूचना नहीं दी जाएगी. इस बारे में जानकारी सिर्फ ग्रुप के ऐडमिन्स को मिलेगी.

फिलहाल इस तरह काम करता है फीचर

वॉट्सएप ग्रुप्स (WhatsApp Groups) इस प्लेटफॉर्म के प्राइमेरी फीचर्स में से एक है. आमतौर पर आपको जब भी कोई ग्रुप पर ऐड करता है या फिर आप ग्रुप को छोड़ते हैं, तो इसकी सूचना उस वॉट्सएप ग्रुप के सभी मेंबर्स को मिलती है. ग्रुप में जुड़ने वाले और ग्रुप को छोड़ने वाले मेंबर की सूचना ग्रुप पर दिख जाती है. हालांकि आने वाले समय में ये बदल सकता है.

किसे मिलेगा ये नया फीचर

WABetaInfo की रिपोर्ट में दिए गए स्क्रीनशॉट के हिसाब से फिलहाल इस फीचर को टेस्ट किया जा रहा है और इसे कब तक जारी किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि इस फीचर की टेस्टिंग अभी वॉट्सएप के डेस्कटॉप ऐप पर की जा रही है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे एंड्रॉयड और iOS के लिए भी जारी किया जाएगा. 

Trending news