WhatsApp चैट होगी और भी मजेदार, यूजर्स बदल सकेंगे चैट बबल का कलर
Advertisement
trendingNow12250311

WhatsApp चैट होगी और भी मजेदार, यूजर्स बदल सकेंगे चैट बबल का कलर

WhatsApp New Theme Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप में जल्द ही एक नया थीम फीचर आने वाला है, जिससे आप चैट बबल्स का रंग बदल सकेंगे. इससे यूजर्स को अपनी चैटिंग और भी मजेदार बनाने में मदद मिलेगी. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.  

whatsapp

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने ऐप का डिजाइन अपडेट किया है, जिसमें पहले से भी ज्यादा गहरा डार्क मोड और ऐप का नया लुक शामिल है. अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, मेटा (Meta) की इस ऐप में जल्द ही एक नया थीम फीचर आने वाला है, जिससे आप चैट बबल्स का रंग बदल सकेंगे. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.  

यूजर्स को मिल सकते हैं पांच ऑप्शन 

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप जल्द ही एक नया थीम फीचर लाने वाला है, जिससे यूजर्स अपनी चैट के बबल्स का रंग बदल सकेंगे. इससे यूजर्स को अपनी चैटिंग और भी मजेदार बनाने में मदद मिलेगी. रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को करीब पांच अलग-अलग रंगों में से कोई एक रंग चुनने का ऑप्शन मिलेगा. 

कब आएगा यह फीचर 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि व्हाट्सएप अभी इस फीचर को टेस्ट कर रहा है और इसे आने वाले अपडेट में शामिल किया जाएगा. पहले भी ऐसी खबर आ रही थी कि शायद भविष्य में व्हाट्सएप यूजर्स अपनी चैट बबल का रंग चुन सकेंगे. कंपनी अभी इस फीचर को टेस्ट कर रही है. लेकिन ये इस बात का संकेत जरूर है कि व्हाट्सएप अब सिर्फ हरे रंग के अलावा और भी कई रंगों में चैट बबल देना चाहता है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि "इस फीचर से यूजर्स को अपनी चैट का अनुभव और भी निजी बनाने में मदद मिलेगी. यूजर्स चैट के इंटरफेस को अपनी पसंद के अनुसार बदल सकेंगे."

व्हाट्सएप पर आ सकता है एक और फीचर 

इसके अलावा एक और ऑनलाइन रिपोर्ट ये बताती है कि व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर लाने की कोशिश कर रहा है, जिससे यूजर्स किसी की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएंगे. ये फीचर यूजर्स की प्राइवेसी को बढ़ाने के लिए है. ताकि कोई बिना इजाजत किसी की फोटो न ले सके और न ही उसे शेयर कर सके. फिलहाल, एंड्रॉयड बीटा यूजर्स किसी की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले पा रहे हैं, लेकिन ये फीचर अभी iPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है. ऐसा माना जा है कि व्हाट्सएप जल्द ही ये फीचर iPhone ऐप में भी लाने वाला है.

Trending news