WhatsApp पर रिएक्शन और रिप्लाई करना होगा मजेदार, जल्द आ रहा नया फीचर, कैसे करेगा काम
Advertisement
trendingNow12261921

WhatsApp पर रिएक्शन और रिप्लाई करना होगा मजेदार, जल्द आ रहा नया फीचर, कैसे करेगा काम

WhatsApp New Feature: यूजर्स के एक्सपीरिएंस को और बेहतर और मजेदार बनाने के लिए व्हाट्सएप नया फीचर रोल आउट कर रहा है. इस फीचर्स की मदद से यूजर्स के लिए फोटो और वीडियो पर रिएक्ट करना और रिप्लाई करना आसान हो जाएगा. आइए आपको इन फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

whatsapp

WhatsApp Update: व्हाट्सएप एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है, जिसका इस्तेमाल दुनियाभर में करोड़ों लोग करते हैं. लोगों के बीच यह ऐप काफी पॉपुलर है. व्हाट्सएप की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर देश में इसके यूजर हैं. कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स लाती रहती है, जो उनके काफी काम आते हैं. खबरों के मुताबिक यूजर्स के एक्सपीरिएंस को और बेहतर और मजेदार बनाने के लिए व्हाट्सएप नया फीचर रोल आउट कर रहा है. इस फीचर्स की मदद से यूजर्स के लिए फोटो और वीडियो पर रिएक्ट करना और रिप्लाई करना आसान हो जाएगा. आइए आपको इन फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप नया फीचर रोल आउट कर रहा है. इन फीचर की मदद से यूजर फोटो और वीडियो देखते समय ही उन पर रिएक्शन दे सकेंगे और रिप्लाई भी कर सकेंगे. व्हाट्सएप इस नये फीचर को कुछ एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट कर रहा है. इन फीचर्स को अपडेट वर्जन 2.24.10.7 पर एक्सेस किया जा सकता है. 

आपको अब चैट से बाहर निकलने की जरूरत नहीं!

पहले फोटो या वीडियो देखने के बाद ही यूजर उन पर रिएक्शन दे पाते थे या रिप्लाई कर पाते थे. लेकिन अब ये सब आसान हो गया है. नये फीचर के साथ आप सीधे मीडिया देखने वाली स्क्रीन पर ही रिएक्शन और रिप्लाई के बटन देख पाएंगे. इससे आप जल्दी से रिएक्शन दे सकेंगे और उसी दौरान जरूरी रिप्लाई भी कर पाएंगे. 

WhatsApp ला रहा AI वाला प्रोफाइल फोटो

एक और रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप जल्द ही यूजर्स को AI की मदद से प्रोफाइल फोटो बनाने की सुविधा भी दे सकता है. इस फीचर से आप अपनी पसंद का कोई भी फोटो बनवा सकेंगे. उदाहरण के लिए आप AI को बता सकते हैं कि आपको कैसा फोटो चाहिए, फिर चाहे वो किसी खास चीज से जुड़ा हो, आपके शौक से जुड़ा हो या आपके मूड को दिखाने वाला हो. आप जो बताएंगे, एआई उसी के आधार पर आपके लिए खास प्रोफाइल फोटो बना देगा. 

Trending news