WhatsApp 2 घंटे बाद हुआ शुरू! लाखों यूजर्स ट्विटर पर निकाल रहे हैं भड़ास!
Advertisement
trendingNow11410099

WhatsApp 2 घंटे बाद हुआ शुरू! लाखों यूजर्स ट्विटर पर निकाल रहे हैं भड़ास!

Whatsapp Down: Whatsapp यूजर्स शायद आज का दिन भूल नहीं पाएंगे क्योंकि आज इसने काम करना बंद कर दिया था और अब जाकर किसी तरह ये शुरू हो पाया है लेकिन यूजर्स में इसे लेकर काफी गुस्सा है. 

WhatsApp 2 घंटे बाद हुआ शुरू! लाखों यूजर्स ट्विटर पर निकाल रहे हैं भड़ास!

WhatsApp Start Working: 2 घंटे तक यूजर्स को परेशान करने के बाद आखिरकार अब WhatsApp ने एक बार फिर से काम करना शुरू कर दिया है लेकिन अभी सिर्फ स्मार्टफोन्स पर ही ये काम कर रहा है. Whatsapp Web अभी भी काम नहीं कर रहा है. आपको बता दें कि दो घंटे तक हुई परेशानी के बाद अब यूजर्स सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. 

आपको बता दें कि WhatsApp ने दोपहर तकरीबन 12:15 के आसपास काम करना बंद कर दिया था और इसने 2:15 के आसपास काम करना शुरू किया है. अगर आपको यह छोटी बात लग रही है तो बता दें कि ऐसा पहले कभी भी नहीं हुआ है. लोग इसे हैकिंग से जोड़कर भी देख रहे हैं. इतने लंबे समय तक WhatsApp डाउन रहने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हुई है. यहां तक वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को भी इसकी वजह से काफी जूझना पड़ता है और अब ऐसे लोगों का गुस्सा ट्विटर पर निकल रहा है. 

मेटा की तरफ से आया था ये जवाब

आपको बता दें कि जैसे ही WhatsApp ने काम करना बंद किया उसके बाद मेटा की तरफ से आधिकारिक बयान सामने आया कि हम जानते हैं कि वर्तमान में कुछ लोगों को मैसेज भेजने में समस्या हो रही है और हम इस समस्या को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं और इसे जल्द ही रीस्टोर भी कर लिया जाएगा. अब 2 घंटे बाद ये समस्या ठीक कर ली गई है और यूजर्स ने राहत की सांस ली है. 

लोग मान रहे हैं हैकिंग का मामला 

इतने लम्बे समय तक WhatsApp डाउन रहने के पीछे लोग हैकिंग को ही एक बड़ी वजह मानकर देख रहे हैं, हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस घटना ने लाखों WhatsApp यूजर्स को काफी डरा दिया है. बहुत से लोग इसे डाटा चोरी से भी जोड़कर देख रहे हैं. अब सभी को कंपनी की प्रतिक्रया का ही इन्तजार है और तब जाकर ये मामला क्लियर हो पाएगा.

 

Trending news