WhatsApp दे रहा यूजर्स को दिवाली गिफ्ट! पेमेंट करें और पाएं 51 रुपये का Cashback, जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow11017326

WhatsApp दे रहा यूजर्स को दिवाली गिफ्ट! पेमेंट करें और पाएं 51 रुपये का Cashback, जानिए कैसे

Whatsapp से पेमेंट करने पर कैशबैक मिल रहा है. पेमेंट करने के बाद वॉट्सएप 51 रुपये का कैशबैक मिलेगा. यह सेवा फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

WhatsApp दे रहा यूजर्स को दिवाली गिफ्ट! पेमेंट करें और पाएं 51 रुपये का Cashback, जानिए कैसे

नई दिल्ली. WhatsApp ने पिछले महीने अपनी UPI-आधारित पेमेंट सर्विस के लिए कैशबैक की टेस्टिंग शुरू की थी. वॉट्सएप ने अब एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए इस फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है. इस ऑफर से वॉट्सएप फोनपे और गूगल पे जैसे दिग्गज को टक्कर दे रहा है. आइए जानते हैं कैसे कैशबैक प्राप्त करें और इसके साथ जानते हैं कि कितनी बार कैशबैक मिल सकता है.

  1. Whatsapp से पेमेंट करने पर मिल रहा है कैशबैक.
  2. पेमेंट करने के बाद वॉट्सएप 51 रुपये का कैशबैक मिलेगा.
  3. इस ऑफर से वॉट्सएप फोनपे और गूगल पे जैसे दिग्गज को टक्कर दे रहा है. 

मिलेगा 51 रुपये का कैशबैक

एंड्रॉयड पर वॉट्सएप बीटा एप ने चैट लिस्ट के टॉप पर मैसेज के साथ एक बैनर प्रदर्शित करना शुरू कर दिया है, जिसमें लिखा है- "नकद दें, 51 रुपये वापस पाएं." आप अलग-अलग कॉन्टैक्ट्स को पैसे भेजकर 51 रुपये तक पांच बार का गारंटीड कैशबैक पा सकते हैं. वॉट्सएप ने इस कैशबैक ऑफर के लिए राशि की कोई सीमा निर्धारित नहीं की है. बताया गया है कि पेमेंट करने के बाद तुरंत 51 रुपये का कैशबैक आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा.

जल्द सभी के लिए होगा रोलआउट

कैशबैक मिलने की पूरी गारंटी है, लेकिन इसका इस्तेमाल आप सिर्फ 5 बार ही कर सकेंगे. यह फीचर सिर्फ एंड्रॉयड के बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसको सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा.

गूगल पे भी लाया था ऐसा ऑफर

ऐसा लग रहा है कि वॉट्सएप यूजर्स को लुभाने के लिए यह ऑफर निकाला है. Google पे ने भारत में पहली बार लॉन्च होने पर स्क्रैच कार्ड के माध्यम से 1,000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया. अन्य सेवाओं के लिए कूपन के साथ यह योजना अभी भी जारी है. 

Trending news